"कई Superstars ने मुझे अपना टारगेट बनाया हुआ है" - WWE के मौजूदा चैंपियन ने अपने अगले चैलेंजर्स को लेकर दिया बड़ा बयान

rhea ripley possible challengers
रिया रिप्ली ने अपने संभावित चैलेंजर्स के बारे में बात की

WWE: रिया रिप्ली (Rhea Ripley) का WWE विमेंस वर्ल्ड टाइटल रन 6 महीनों से भी ज्यादा समय से चला आ रहा है और उनका आखिरी टाइटल डिफेंस पिछले महीने एक रॉ (Raw) एपिसोड में आया था, जहां उन्होंने राकेल रॉड्रिगेज़ (Raquel Rodriguez) को मात दी थी। अब रिप्ली ने अपने संभावित चैलेंजर्स को लेकर बड़ा बयान दिया है।

Sporting News Australia को दिए एक हालिया इंटरव्यू में रिया रिप्ली ने अपने अगले चैलेंजर्स को लेकर बात की और कहा कि क्रिएटिव टीम उन्हें व्यस्त रखने का काम कर रही है। उन्होंने कहा:

"कई रेसलर्स ने मेरी चैंपियनशिप बेल्ट को टारगेट बनाया हुआ है। इस समय राकेल रॉड्रिगेज़ मेरे लिए सबसे ज्यादा मुश्किलें खड़ी कर रही हैं और इस लिस्ट में नाया जैक्स का भी नाम शामिल है। शेना बैज़लर भी चैंपियन बनने की रेस में शामिल हो गई हैं, जिससे विमेंस डिवीजन में मेरा शेड्यूल काफी व्यस्त हो गया है।"

youtube-cover

आपको याद दिला दें कि रिप्ली ने WrestleMania 39 में शार्लेट फ्लेयर को हराकर विमेंस वर्ल्ड चैंपियनशिप अपने नाम की थी। हाल ही में जेड कार्गिल ने भी WWE को जॉइन किया है, जो संभव ही भविष्य में चैंपियनशिप की संभावित चैलेंजर के रूप में उभर कर सामने आ सकती हैं।

Fastlane 2023 में The Judgement Day के अनडिस्प्यूटेड WWE टैग टीम टाइटल्स हारने से खुश नहीं हैं Rhea Ripley

Fastlane 2023 में फिन बैलर और डेमियन प्रीस्ट को कोडी रोड्स और जे उसो की टीम के खिलाफ अनडिस्प्यूटेड WWE टैग टीम चैंपियनशिप बेल्ट्स हारनी पड़ी थीं। Sporting News Australia को दिए इसी इंटरव्यू में रिप्ली ने अपने साथियों की हार पर चर्चा की।

रिप्ली ने बताया कि उस हार से फिन बैलर और डेमियन प्रीस्ट काफी निराश हैं और वो भी अपने साथियों के चैंपियनशिप हार जाने से खुश नहीं हैं। उन्होंने कहा:

"फिन बैलर और डेमियन प्रीस्ट हाल ही में टैग टीम चैंपियनशिप हार गए हैं, जिससे मैं बिल्कुल भी खुश नहीं हूं। मैं जानती हूं कि इस हार से वो भी खुश नहीं होंगे इसलिए हम टाइटल को दोबारा जीतने की कोशिश कर रहे हैं।"

द जजमेंट डे के पास कोई लीडर नहीं है, लेकिन पिछले कुछ हफ्तों में रिया रिप्ली काफी डॉमिनेंट अंदाज में बात करती हुई दिखाई दी हैं। यहां तक कि उन्होंने डॉमिनिक मिस्टीरियो को NXT नॉर्थ अमेरिकन चैंपियनशिप हारने के लिए अल्टीमेटम भी दे दिया था।

Quick Links

Edited by Aakanksha
App download animated image Get the free App now