WWE के मौजूदा चैंपियन ने The Rock द्वारा की गई बेइज्जती का दिया मुंहतोड़ जवाब, सोशल मेडिया पर शेयर किया हास्यजनक पोस्ट

the rock seth rollins roman reigns
WWE के मौजूदा चैंपियन ने The Rock का बनाया मजाक

WWE: WWE Elimination Chamber 2024 के लिए हाल ही में The Grayson Waller Effect Show का ऐलान किया गया था, जिसमें कोडी रोड्स (Cody Rhodes) और सैथ रॉलिंस (Seth Rollins) गेस्ट बनकर आने वाले हैं। वहीं दिग्गज रेसलर द रॉक (The Rock) ने हाल ही में रॉलिंस को कोडी रोड्स की "लिटिल गर्लफ्रेंड" की संज्ञा दी थी, जिसे लेकर अब मौजूद वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन ने अपनी प्रतिक्रिया सामने रखी है।

The Rock ने कहा कि अगर कोडी रोड्स और सैथ रॉलिंस ने Grayson Waller Effect Show पर उनके बारे में कुछ भी गलत कहने की कोशिश की तो इसका उन्हें भुगतान करना पड़ सकता है। अब सैथ रॉलिंस ने सोशल मीडिया पर एक GIF फाइल शेयर की है, जिसमें उन्होंने द रॉक और रोमन रेंस को बच्चों की संज्ञा दी है। उसमें लिखा है:

"बच्चों, आप कैसे हैं।"

आपको याद दिला दें कि एक तरफ WrestleMania 40 में रोमन रेंस को कोडी रोड्स के खिलाफ अपनी चैंपियनशिप को डिफेंड करना होगा, लेकिन मेनिया में एक टैग टीम मैच होने की संभावनाएं भी चरम पर हैं। रॉलिंस द ब्लडलाइन से लड़ने के लिए कोडी रोड्स के सामने मदद का ऑफर भी रख चुके हैं, इसलिए देखना दिलचस्प होगा कि Grayson Waller Effect Show पर क्या बड़ी घोषणा की जाती है।

Seth Rollins ने WWE में The Rock की वापसी की निंदा की

द रॉक कुछ हफ्तों पहले TKO के बोर्ड ऑफ डायरेक्टर्स में शामिल हुए हैं और ऐसा लग रहा था जैसे वो रोमन रेंस को चैलेंज करने वाले हैं, लेकिन इस फैसले से फैंस काफी नाराज हो गए थे। शायद "We Want Cody" कोडी मूवमेंट के कारण WWE को प्लान में बदलाव करने पड़े।

एक हालिया इंटरव्यू में सैथ रॉलिंस ने WWE में The Rock की वापसी की निंदा करते हुए कहा:

"अब उनका बोर्ड ऑफ डायरेक्टर्स में शामिल होने का फैसला मुझे बकवास लगता है। मुझे अच्छा महसूस नहीं हो रहा और इसे लेकर हमें जरूर कुछ करना होगा। मैं नहीं जानता कि हमारा अगला कदम क्या होगा लेकिन ऐसा तब होता है जब पावरफुल लोग अपनी पावर का गलत तरीके से इस्तेमाल करने लगते हैं। वो सोचते हैं कि अपने अनुसार कुछ भी कर सकते हैं। खैर देखते हैं कि वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप के लिए क्या प्लान बनाने हैं, लेकिन कोडी रोड्स ने सच ही कहा कि उनके पास पावर होना अच्छा नहीं है।"