Create
Notifications
Advertisement

47 साल के WWE दिग्गज ने रेसलिंग को कहा अलविदा

  • फैंस के चहेते सुपरस्टार ने रेसलिंग से लिया रिटायरमेंट।
  • मैच ना मिलने से काफी निराश थे, जिस वजह से लिया फैसला।
SENIOR ANALYST
न्यूज़
Modified 16 May 2020, 14:10 IST

Enter caption

टेबल टॉक पॉडकास्ट का हिस्सा इस बार WWE दिग्गज डी वॉन डडली बने। डडली ने यहां पर ऑफिशियल रिटायरमेंट का ऐलान कर दिया है। यानि की वो अब रिंग में फाइट करते हुए फैंस को नजर नहीं आएंगे। डडली WWE हॉल ऑफ फेम में भी शामिल है। इस समय वो WWE बैकस्टेज में प्रोड्यूसर की भूमिका निभा रहे हैं। डडली ने ये साफ कह दिया कि वो उन्हें अब रेसलिंग करने का मौका नहीं मिल रहा है और वो काफी निराश इस बात से हो रहे हैं। डडली ने ये भी कहा कि उन्होंने जो भी वक्त रिंग में गुजारा वो काफी अच्छा रहा। और काफी मजा यहां का लिया।

ये भी पढ़ें: 5 मौके जब WWE सुपरस्टार्स ने सभी हदें पार की

WWE दिग्गज डी वॉन डडली ने क्या कहा?

एक साल और रेसलिंग करना चाहता हूं लेकिन मौका नहीं मिल रहा है। इस बात से काफी निराश हूं। मैं प्रोड्यूसर के तौर पर अब खुश हूं। मैंने ऑफिशियल ये बात कह दी है कि रिंग में फाइट नहीं करूंगा। किसी अन्य जगह भी अब रेसलिंग का हिस्सा नहीं बनूंगा। मेरी तरफ से रेसलिंग को अब अलविदा। मेरे लिए मेरा करियर काफी अच्छा रहा और इस बात से काफी खुश हूं।

डडली 28 साल से रेसलिंग कर रहे हैं। इस दौरान टैग टीम के तौर पर उन्होंने कई नए कारनामे किए है। द डडली बॉयज नाम से इनकी टैग टीम थी। इनकी वजह से ही आज टैग टीम मैचों को खास अंदाज में देखा जाता है। साल 2016 में हॉउस ऑफ ग्लोरी में अंतिम बार डी वॉन ने रेसलिंग की थी। ये एक इवेंट था। इस समय वो एक प्रोड्यूसर की भूमिका WWE बैकस्टेज में निभा रहे हैं। वो इस काम से अब काफी खुश हैं।

ये भी पढ़ें: 5 मौजूदा WWE सुपरस्टार्स जो एक से ज्यादा रेसलर्स को डेट कर चुके हैं


Published 16 May 2020, 14:10 IST
Advertisement
Fetching more content...
Get the free App now
❤️ Favorites Edit