Create
Notifications
Advertisement

5 मौके जब WWE सुपरस्टार्स ने सभी हदें पार की

  • देखिए ऐसे मौके जब WWE सुपरस्टार्स ने सभी हदें पार कर दी थीं।
  • सैथ रॉलिंस ने रे मिस्टीरियो की आँख तो अंडरटेकर ने मैनकाइंड को सैल के ऊपर से फेंक दिया था।
Neeraj sharma
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Modified 15 May 2020, 17:22 IST

WWE सुपरस्टार्स ने हद पार की
WWE सुपरस्टार्स ने हद पार की

प्रोफेशनल रेसलिंग चाहे स्क्रिपटेड होती है लेकिन ये दुनिया के सबसे खतरनाक स्पोर्ट्स में से एक भी है। चोट लगने का खतरा तो जैसे हमेशा डब्लू डब्लू ई (WWE) सुपरस्टार्स के सिर पर मंडराता रहता है और कई बार WWE सुपरस्टार्स की चोट इतनी गहरी होती है जिसके कारण उनका करियर ही समाप्त हो जाता है।

ऐसे बहुत से मौके रहे हैं जब किसी मैच के दौरान रेसलर्स ने सभी हदें पार कर ऐसे मैच लड़े जिन्हें आने वाले कई दशकों तक नहीं भुलाया जा सकेगा।

ये भी पढ़ें: 5 मौके जब WWE में सुपरस्टार्स ने अपना आपा खोया

सैथ रॉलिंस ने WWE रॉ में आपा खोया

इस हफ्ते रॉ में बैकस्टेज रे मिस्टीरियो (Rey Mysterio), बैकी लिंच (Becky Lynch) के प्रेग्नेंट होने पर सैथ रॉलिंस (Seth Rollins) को बधाई दे रहे थे लेकिन को लेकर रॉलिंस ज्यादा खुश दिखाई नहीं दिए थे।

रॉलिंस-बडी मर्फी की टीम का एलिस्टर ब्लैक-मिस्टीरियो की टीम के साथ मैच हुआ। रॉलिंस के चेहरे पर दया का कोई भाव नजर नहीं आ रहा था और इसी मैच के दौरान उन्होंने मिस्टीरियो की आँख को स्टील स्टेयर के कोने पर रख पूरा दबाव डाल दिया, जिससे पूर्व चैंपियन की आँख से खून निकलने लगा।

ब्रॉक लैसनर ने जैक गोवेन की खूब पिटाई की

साल 2003 में ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) जैक गोवेन के साथ फ्यूड का हिस्सा रहे थे, एक ऐसे रेसलर जिनका एक ही पैर था। लैसनर रिंगसाइड जा कर गोवेन की माँ को घूर रहे थे लेकिन गोवेन को ये पसंद नहीं आया और उन्होंने द बीस्ट पर पीछे से हमला कर दिया।

लैसनर इसके बाद खुद पर काबू नहीं रख पाए और अगले 10 मिनट तक गोवेन को खूब पीटा और यहाँ तक कि चेयर का भी इस्तेमाल किया। आखिर में उन्हें स्ट्रेचर से बाहर ले जाया गया था।

Advertisement

ये भी पढ़ें: 5 नई टीम जो WWE को इस साल बनानी चाहिए


1 / 3 NEXT
Published 15 May 2020, 17:22 IST
Advertisement
Fetching more content...
Get the free App now
❤️ Favorites Edit