Create

9 WWE सुपरस्टार्स जिनका तलाक हो चुका है

ड्रू मैकइंटायर और रैंडी ऑर्टन
ड्रू मैकइंटायर और रैंडी ऑर्टन

इस बात से शायद आप सभी वाकिफ़ होंगे कि एक डब्लू डब्लू ई (WWE) सुपरस्टार होना बेहद मुश्किल काम होता है क्योंकि उन्हें साल के 300 दिन काम करना होता है। इसलिए अपने परिवार या किसी करीबी के साथ समय बिताने के लिए उन्हें कम समय मिल पाता है।

WWE सुपरस्टार्स के रिलेशनशिप्स आमतौर पर लंबे समय तक नहीं चल पाते और व्यस्त कार्यक्रम का होना भी ऐसा होने का बड़ा कारण है। इसलिए इस आर्टिकल में हम ऐसे 9 सुपरस्टार्स के नाम आपके सामने रखने वाले हैं जिनका तलाक हो चुका है।

ये भी पढ़ें: 5 WWE सुपरस्टार्स जिन्होंने हाल ही में शादी की है

# ड्रू मैकइंटायर

youtube-cover

ड्रू मैकइंटायर के WWE करियर की शुरुआत साल 2007 में हुई थी और तभी उनकी मुलाकात टिफिनी से हुई। समय बीतने के साथ दोनों करीब आते रहे और 2010 में इनकी शादी हुई। घरेलू अशांति के मामले के कारण टिफिनी को गिरफ्तार किया गया जो इन दोनों के बीच तलाक का कारण बना।

# रैंडी ऑर्टन

youtube-cover

रैंडी ऑर्टन की पहली बीवी समांथा स्पेनो थीं और इनकी शादी साल 2007 में हुई। इस रिश्ते से उन्हें एक बेटी भी हुई जिसका नाम अलेना मैरी ऑर्टन है। ऑर्टन द्वारा अपने परिवार को समय ना देने के कारण समांथा ने तलाक की अर्ज़ी दाखिल की थी जिसे जून 2013 में मंजूरी मिली। खैर अब वो अपनी दूसरी पत्नी किम्बर्ली केस्लर के साथ सुखद जीवन व्यतीत कर रहे हैं।

# ब्रे वायट

youtube-cover

ब्रे वायट के साथ 7 साल रिलेशन में रहने के बाद 2017 में समांथा रोटुंडा ने वायट के खिलाफ शादी से बाहर भी अफ़ेयर होने के कारण तलाक की अर्ज़ी दाखिल की थी। दोनों बेटियां समांथा के साथ रह रही हैं लेकिन उस तलाक के बाद वायट और जोजो के करीब नज़दीकियां और भी बढ़ती गईं और मई 2018 में जोजो ने अपने पहले बच्चे को जन्म दिया था।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को https://www.facebook.com/SKWrestlingHindi/ पर पाएं

# ऐज

youtube-cover

ऐज की पहली शादी एलेना मोर्ली से साल 2001 में हुई और ये दोनों 2004 तक साथ रहे। फिर अक्टूबर 2004 में उन्होंने लिज़ा ओर्टिज़ से शादी की लेकिन कुछ ही महीनों में उनका ये रिलेशनशिप में लंबा नहीं चल सका। उसके बाद ऐज साल 2016 से आज तक पूर्व WWE डीवाज़ चैंपियन बेथ फ़ीनिक्स के साथ रिलेशन में हैं।

ये भी पढ़ें: 9 WWE सुपरस्टार्स जो मानसिक रूप से बीमार रहे हैं

# शार्लेट

youtube-cover

मई 2011 से फरवरी 2013 तक शार्लेट, रिकी जॉनसन के साथ रहीं, इन दोनों के अलग होने का कारण घरेलू अशांति रही। उसके बाद उन्होंने पूर्व TNA सुपरस्टार ब्रैम से शादी की लेकिन 2015 में दोनों ने अलग होने का फैसला लिया। अब कुछ समय पहले ही शार्लेट ने WWE सुपरस्टार एंड्राडे के साथ सगाई की है और दोनों एक-दूसरे के साथ काफी खुश नजर आ रहे हैं।

# बिग शो

youtube-cover

बिग शो की पहली शादी साल 1997 में मेलिसा एन पियाविस से हुई थी लेकिन साल 2000 में दोनों ने एक-दूसरे से अलग होने का फैसला लिया और 2002 में इनकी तलाक की अर्ज़ी को मंजूरी मिली थी। उसी साल उन्होंने बेस काट्रामाडोस से शादी की और ये दोनों आज भी साथ हैं। इस शादी से उनके 2 बच्चे भी हैं।

# टमिना

टमिना की शादी साल 1995 में ब्रेंडन पोलामालु से हुई थी लेकिन 2003 तक आते-आते इनके बीच दूरियां इस कदर बढ़ चुकी थीं कि इन्हें अलग होना पड़ा। उन्होंने अकेले दम पर अपने बच्चों की परवरिश की है और साथ ही अपने प्रो रेसलिंग करियर को भी नहीं छोड़ा है।

ये भी पढ़ें: फैंस के 5 सबसे चहेते सुपरस्टार्स को WWE में कौन लाया था

# अंडरटेकर

youtube-cover

अंडरटेकर की पहली शादी साल 1989 में जोडी लिन से हुई, इनके अलग होने का कारण कभी सामना नहीं आ सका है। साल 2000 में उन्होंने सारा से शादी की और 2007 में ये दोनों अलग हुए थे, इस रिलेशन से उनके 2 बच्चे भी हैं। फिर साल 2010 में उन्होंने मिशेल मैक्कूल से शादी की और दोनों आज भी साथ हैं और सुखद जीवन व्यतीत कर रहे हैं।

# जॉन सीना

youtube-cover

जॉन सीना वैसे तो कई महिलाओं के साथ रिलेशन में रह चुके हैं लेकिन अभी तक उनकी पहली और आखिरी शादी साल 2009 में एलिज़ाबेथ हयूबरड्यू से हुई लेकिन 2012 में सीना ने इस रिश्ते से अलग होने का फैसला लिया था।

Quick Links

Edited by Ankit
Be the first one to comment