Create

5 WWE सुपरस्टार्स जिन्होंने हाल ही में शादी की है

फिन बैलर और वेरोनिका रोड्रिगेज़
फिन बैलर और वेरोनिका रोड्रिगेज़
Neeraj sharma

कुछ समय पहले ही साल 2020 की शुरुआत हुई है और नए साल के साथ डब्लू डब्लू ई (WWE) के नए सीजन की शुरुआत भी हुई है। इस नए सीजन की शुरुआत के साथ कंपनी के कई सुपरस्टार्स हाल ही में शादी के बंधन में भी बंधे हैं।

शार्लेट और एंड्राडे ने नए साल के दिन सगाई की बात कुबूली थी, दूसरी ओर निकी बैला ने भी पुष्टि कर दी है कि उन्होंने भी अपने डांस पार्टनर आर्टेम चिगविंटसेव के साथ सगाई कर ली है। जॉन सीना इस लिस्ट में सबसे नया नाम बने जो शाय शारियाजादे के साथ अपने रिलेशन को लेकर सीरियस हैं।

ये भी पढ़ें: WWE में रिटायरमेंट से पहले इन 5 बड़े सुपरस्टार्स के साथ जरूर होना चाहिए अंडरटेकर का मैच

इनके अलावा भी इस लिस्ट में जल्द ही कई नाम जुड़ सकते हैं लेकिन इस आर्टिकल में हम ऐसे कुछ WWE सुपरस्टार्स के नाम आपके सामने रख रहे हैं जिन्होंने हाल ही में शादी की है।

# समीर सिंह और गुरप्रीत ग्रेवाल

पूर्व 24/7 चैंपियन समीर सिंह साल 2020 में शादी करने वाले पहले WWE सुपरस्टार बने हैं। उन्होंने पिछले महीने इंस्टाग्राम के जरिए पुष्टि की थी कि उन्होंने भारतीय एक्ट्रेस गुरप्रीत ग्रेवाल के साथ शादी कर ली है। उनकी शादी वैंकूवर में हुई है।

आपको याद दिला दें कि समीर और सुनील सिंह ने फिलहाल WWE में बॉलीवुड गिमिक अपनाया हुआ है और इसी गिमिक के कारण वो कई बार 24/7 चैंपियन भी बने हैं।

समीर ने मुसीबत के समय में भी उनके साथ खड़े रहने के लिए गुरप्रीत का धन्यवाद व्यक्त किया है और इसका जवाब देते हुए गुरप्रीत ने भी समीर के प्रति अपना प्यार जाहिर करने में कोई कसर नहीं छोड़ी है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को https://www.facebook.com/SKWrestlingHindi/ पर पाएं

# फिन बैलर और वेरोनिका रोड्रिगेज़

View this post on Instagram

Welcome to the jungle #forevergang

A post shared by Finn Bálor Forever (@finnbalor) on

WWE में रहते हुए फिन बैलर का नाम कई महिलाओं के साथ जुड़ता आया है लेकिन अब आखिरकार उन्हें वेरोनिका रोड्रिगेज़ के रूप में अपनी जीवन साथी मिल चुकी है। वेरोनिका FOX के लिए रिपोर्टिंग करती हैं और पिछले कई महीनों से इन्हें साथ में देखा जा रहा था।

समरस्लैम के बाद बैलर ने WWE से एक छोटा ब्रेक लिया था और इस दौरान उन्होंने वेरोनिका से शादी की थी। इनकी शादी की ऑफिसियल रूप से घोषणा 24 अगस्त को हुई थी।

ये भी पढ़ें: 3 सुपरस्टार्स जो रेसलमेनिया 36 में वापसी करेंगे और 2 जो नहीं करेंगे

# पेटन रॉयस और टाय डिलिंजर

टाय डिलिंजर अब चाहे ऑल एलीट रेसलिंग का हिस्सा बन गए हों लेकिन इसके बावजूद उनका पेटन रॉयस के लिए प्यार कम नहीं हुआ है। दोनों ने पिछले साल अगस्त में एक-दूसरे से शादी के बंधन में बंधने का फैसला लिया था।

वो अब रैने यंग-जॉन मोक्स्ली और एडम कोल-ब्रिट बेकर के बाद ऐसा तीसरा कपल बन गए हैं जहाँ एक पार्टनर WWE और एक पार्टनर AEW में काम कर रहा है।

# हम्बर्टो कारिलो और तानिया रमिरेज़

हम्बर्टो कारिलो फिलहाल WWE के उभरते हुए सितारों में से एक हैं और वो अक्सर रिलेशनशिप को लेकर मीडिया में आने से दूरी बनाए रखने में विश्वास रखते हैं। लेकिन उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए ही अपनी लॉन्ग-टाइम गर्लफ्रेंड तानिया रमिरेज़ के साथ शादी की पुष्टि की थी।

कारिलो का इंस्टाग्राम हैंडल उनके और उनकी पत्नी की तस्वीरों से भरा पड़ा है, जो दर्शाता है कि ये दोनों एक दूसरे के कितने क्लोज़ हैं और एक-दूसरे से कितना प्यार करते हैं।

ये भी पढ़ें: 9 मौजूदा WWE सुपरस्टार्स जो मानसिक रूप से बीमार रहे हैं

# कायरी सेन

कायरी सेन पिछले कुछ महीनों से लगातार WWE छोड़ने की ख़बरों को लेकर सुर्ख़ियों में बनी हुई हैं। WWE जापान ने हाल ही में पुष्टि की है कि कायरी सेन काफी समय से रिलेशनशिप में हैं।

हालांकि उनके पति के बारे में अभी ज्यादा जानकारी किसी के पास नहीं है लेकिन कायरी को अपने करियर में आगे बढ़ने के लिए अपने पति का हमेशा साथ मिलता आया है। हम आशा करते हैं कि कायरी कि जिंदगी का ये सफर उनके लिए सुखद रहे।

Edited by Ankit

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...