Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

5 मौके जब WWE में सुपरस्टार्स ने अपना आपा खोया

ब्रॉक और रैंडी
ब्रॉक और रैंडी
Neeraj sharma
ANALYST
Modified 02 May 2020, 14:30 IST
टॉप 5 / टॉप 10
Advertisement

डब्लू डब्लू ई (WWE) ने प्रो रेसलिंग इंडस्ट्री को एक नई पहचान दिलाई है और यहाँ फैंस को ऐसी कई स्टोरीलाइंस देखने को मिली हैं जिन्हें शायद वो कभी नहीं भुला पाएंगे। WWE में ऑन-स्क्रीन जो नजर आता है, बैकस्टेज का माहौल उससे पूरी तरह उलट होता है।

टीवी पर नजर आने वाले सैगमेंट्स के बाद क्या आपने कभी सोचा है कि WWE में बैकस्टेज सुपरस्टार्स क्या करते होंगे। इसी बात को ध्यान में रखते हुए इस आर्टिकल में हम ऐसे ही 5 मोमेंट्स से आपको अवगत कराने वाले हैं जब बैकस्टेज रेसलर्स ने अपना आपा खो दिया था।

ये भी पढ़ें: 5 नई टीम जो WWE को इस साल बनानी चाहिए

# ब्रॉक लैसनर ने WWE के लिए कहे अपशब्द

ब्रॉक vs सीना
ब्रॉक vs सीना

ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) ने साल 2012 में रेसलमेनिया 28 से अगले रॉ एपिसोड में जॉन सीना (John Cena) पर अटैक करते हुए वापसी की थी। फ्यूड की शुरुआत के बाद एक्सट्रीम रूल्स पीपीवी में इनके बीच मैच लड़ा गया।

स्क्रिप्ट के अनुसार लैसनर द्वारा हुई पिटाई के बाद जॉन को स्ट्रेचर पर लेटकर बाहर जाना था लेकिन उन्होंने ऐसा नहीं किया। इसी कारण लैसनर गुस्से में नजर आए और यहाँ तक कि कंपनी के लिए अभद्र शब्दों का भी प्रयोग किया था।

# क्रिस जैरिको, ब्रॉक लैसनर पर चिल्लाए

लैसनर और जैरिको
लैसनर और जैरिको

समरस्लैम 2016 के मेन इवेंट में ब्रॉक लैसनर और रैंडी ऑर्टन (Randy Orton) की भिड़ंत हुई जिसे ड्रीम मैच की संज्ञा दी जा रही थी। मैच में लैसनर ने ऑर्टन को चोटिल कर दिया था जिससे उनके सिर से खून का रिसाव होने लगा था।

Advertisement

मैच के बाद जैसे ही लैसनर बैकस्टेज लौटे, क्रिस जैरिको (Chris Jericho) ने उनपर चिल्लाना शुरू कर दिया था। विंस मैकमैहन (Vince Mcmahon) भी जैरिको के इस रवैये से खुश नहीं थे।

ये भी पढ़ें: 5 सुपरस्टार्स जो WWE में कभी वापस नहीं आएंगे

1 / 3 NEXT
Published 02 May 2020, 14:30 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now
❤️ Favorites Edit