5 मौजूदा WWE रेसलर्स जो मां बन चुकी हैं

WWE विमेंस सुपरस्टार्स
WWE विमेंस सुपरस्टार्स

बैकी लिंच (Becky Lynch) ने हाल में अपने प्रेग्नेंट होने की पुष्टि कर डब्लू डब्लू ई (WWE) यूनिवर्स को चौंका दिया था। इससे उन्होंने साफ कर दिया है कि फिलहाल वो अपने निजी जीवन पर अधिक फ़ोकस करना चाह रही हैं।

बैकी से पहले भी बहुत सी WWE स्टार माँ बन चुकी हैं और उन्होंने दिखाया कि माँ बनने के बाद भी रेसलिंग करियर को जारी रखा जा सकता है, इसलिए बैकी भी वापस आएंगी लेकिन कब इसके बारे में जानकारी किसी के पास नहीं है। इस आर्टिकल में हम 5 मौजूदा WWE स्टार्स के नाम आपके सामने रख रहे हैं जो माँ बन चुकी हैं।

ये भी पढ़ें: 5 तरीकों से रोंडा राउजी को WWE में वापस लाया जा सकता है

मिकी जेम्स ने 2017 में WWE में वापसी की थी

मिकी जेम्स 6 बार की विमेंस चैंपियन रह चुकी हैं और उन्होंने 2017 में WWE में वापसी की थी। उन्होंने 2015 में साथी रेसलर निक एल्डिस से शादी की थी लेकिन वो इससे एक साल पहले ही यानी 2014 में ही डोनोवन पैट्रिक एल्डिस को जन्म दे चुकी थीं।

माँ बनने के 3 साल बाद उन्होंने WWE में वापसी की और दुनिया की दूसरी महिलाओं को भी आगे बढ़ते रहने के लिए प्रेरित किया था।

मरीस

मिज़ और मरीस
मिज़ और मरीस

द मिज़ की पत्नी मरीस को कोई सुपरविमेन कहना गलत नहीं होगा क्योंकि 2018 में अपने पहले बच्चे को जन्म देने के 4 महीने बाद ही वो मैच लड़ने रिंग में उतर आई थीं। मरीस ने WWE लाइव टीवी पर अपने प्रेग्नेंट होने की पुष्टि की थी।

पूर्व चैंपियन ने 2019 में एक बार फिर कहा था कि वो प्रेग्नेंट हैं और सितंबर में उन्होंने अपने दूसरे बच्चे को जन्म दिया था। दूसरी बार माँ बनने के बाद उन्होंने WWE में वापसी नहीं की है।

ये भी पढ़ें: 5 मौके जब WWE में सुपरस्टार्स ने अपना आपा खोया

टमिना

टमिना पिछले एक दशक से WWE का हिस्सा बनी हुई हैं और एक बार 24/7 टाइटल भी अपने नाम कर चुकी हैं। दूसरी रेसलर्स से उलट टमिना ने अपने पहले बच्चे को जन्म देने के बाद प्रो रेसलिंग की ट्रेनिंग शुरू की थी।

उनकी 2 बेटियां हैं और दोनों ही किशोरावस्था में दाखिल हो चुकी हैं। वो अक्सर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी बेटियों के साथ तस्वीर साझा करती रहती हैं।

ये भी पढ़ें: WWE के रियल लाइफ कपल्स जो रेसलिंग करियर में एक-दूसरे के दुश्मन रहे हैं

लेसी इवांस

लेसी इवांस के पति का नाम अल्फ़ोंसों है
लेसी इवांस के पति का नाम अल्फ़ोंसों है

लेसी इवांस (Lacey Evans) प्रो रेसलिंग में आने से पहले मिलिट्री में हुआ करती थीं और उन्होंने साल 2014 में बेटी को जन्म दिया था जिसका नाम उन्होंने समर रखा है।

WWE में आने से पहले ही वो माँ बन चुकी थीं। उन्होंने अपना आखिरी मैच मनी इन द बैंक 2020 पीपीवी में लड़ा जिसमें असुका ने इवांस समेत 4 अन्य सुपरस्टार्स को हराकर कॉन्ट्रैक्ट जीता था।

ये भी पढ़ें: 5 WWE सुपरस्टार्स जिनके रिटायर होने पर फूट-फूट कर रोए थे फैंस

बेथ फ़ीनिक्स

बेथ फीनिक्स और ऐज अपनी बेटी के साथ
बेथ फीनिक्स और ऐज अपनी बेटी के साथ

WWE हॉल ऑफ फेमर बेथ फ़ीनिक्स (Beth Phoenix) ने सोचा था कि वो WWE समेत प्रो रेसलिंग करियर से रिटायर हो चुकी हैं लेकिन कुछ समय पहले ही उन्होंने वापसी की थी और अब NXT में एक कमेंटेटर की भूमिका में कार्यरत हैं। पूर्व विमेंस चैंपियन के पति WWE हॉल ऑफ फेमर ऐज हैं।

ये भी पढ़ें: 6 पूर्व WWE सुपरस्टार्स जो साल 2020 में AEW में जा चुके हैं

ऐज ने भी 2020 में ही 9 साल बाद WWE में वापसी कर सभी को चौंका दिया था और इस रिश्ते से उनकी 2 बेटियां भी हैं, जिनके नाम लिरिक और रूबी हैं।फ़ीनिक्स ने साल 2012 में WWE छोड़ी थी और उसके एक साल बाद लिरिक का जन्म हुआ था, वहीं साल 2016 में ऑफिशियल तरीके से फ़ीनिक्स और ऐज की शादी के साल ही रूबी का जन्म हुआ। फ़ीनिक्स का आखिरी मैच रॉयल रंबल 2020 रहा जिसमें उन्हें शायना बैज़लर ने एलिमिनेट किया था।

ये भी पढ़ें: 5 मौजूदा WWE सुपरस्टार्स जो ब्रॉक लैसनर को कड़ी टक्कर दे सकते हैं

Quick Links

Edited by PANKAJ
App download animated image Get the free App now