Create
Notifications
Advertisement

5 तरीकों से रोंडा राउजी को WWE में वापस लाया जा सकता हैं

  • पिछले 1 साल से भी ज्यादा समय से WWE से बाहर रोंडा राउजी को इन तरीकों से वापस लाया जा सकता है।
  • रेसलमेनिया 35 में उन्हें हार मिली थी। तब से वो नजर नहीं आईं।
Neeraj sharma
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Modified 03 May 2020, 12:29 IST

रोंडा राउजी
रोंडा राउजी

रोंडा राउजी (Ronda Rousey) मौजूदा समय में प्रो रेसलिंग की सबसे बेहतरीन एथलीट्स में से एक हैं लेकिन पिछले कुछ समय से वो डब्लू डब्लू ई (WWE) और प्रो रेसलिंग के प्रति तीखे बयानों को लेकर चर्चा में रही हैं। काफी फैंस ये भी कहने लगे हैं कि उनका WWE करियर समाप्त हो चुका है।

हालांकि कुछ हफ्ते पहले उन्हें अपने बयानों को लेकर माफी भी मांगनी पड़ी थी। इसलिए इस आर्टिकल में हम ऐसे 5 तरीके आपके सामने रखने वाले हैं जिनसे रोंडा WWE में वापस आ सकती हैं।

ये भी पढ़ें: 5 सुपरस्टार्स जो WWE में कभी वापस नहीं आएंगे

# बेबीफेस सुपरस्टार के तौर पर WWE में करेंगी वापसी

रोंडा राउजी
रोंडा राउजी

रोंडा राउजी WWE में एक बेबीफेस सुपरस्टार के रूप में आई थीं और शुरुआत में उन्हें फैंस द्वारा काफी अच्छा रिएक्शन भी मिला था। लेकिन शार्लेट (Charlotte) और बैकी लिंच (Becky Lynch) के साथ स्टोरीलाइन में ये बेबीफेस कैरेक्टर उनपर भारी पड़ने लगा था।

जिस तरह के बयान उन्होंने दिए थे उनसे उन्हें विलन के रूप में देखा जाने लगा है लेकिन हमें ये भी नहीं भूलना चाहिए कि वो बेबीफेस सुपरस्टार के रूप में ज्यादा सफल साबित हुई हैं।

ये भी पढ़ें: 5 नई टीम जो WWE को इस साल बनानी चाहिए

# हील रोंडा राउजी

रोंडा राउजी
रोंडा राउजी

जैसा कि हम पहले भी कह चुके हैं कि रोंडा के बयान उन्हें प्रो रेसलिंग फैंस के लिए एक विलन साबित करते हैं। वहीं अपनी आखिरी स्टोरीलाइन में भी फैंस उन्हें बू कर रहे थे, इसलिए उनके लिए एक हील सुपरस्टार के रूप में वापसी करने के लिए परिस्थितियां आदर्श नजर आ रही हैं।

Advertisement

उन्हें एक ऐसे किरदार में ढाला जाए कि जो भी उनके सामने आए उसे मुंह की ही खानी पड़े। इससे वो हील सुपरस्टार के तौर पर सफलता प्राप्त कर सकती हैं।

ये भी पढ़ें: 5 मौके जब WWE में सुपरस्टार्स ने अपना आपा खोया


1 / 3 NEXT
Published 03 May 2020, 12:29 IST
Advertisement
Fetching more content...
Get the free App now
❤️ Favorites Edit