Create
Notifications

5 तरीकों से रोंडा राउजी को WWE में वापस लाया जा सकता हैं

रोंडा राउजी
रोंडा राउजी
Neeraj sharma

रोंडा राउजी (Ronda Rousey) मौजूदा समय में प्रो रेसलिंग की सबसे बेहतरीन एथलीट्स में से एक हैं लेकिन पिछले कुछ समय से वो डब्लू डब्लू ई (WWE) और प्रो रेसलिंग के प्रति तीखे बयानों को लेकर चर्चा में रही हैं। काफी फैंस ये भी कहने लगे हैं कि उनका WWE करियर समाप्त हो चुका है।

हालांकि कुछ हफ्ते पहले उन्हें अपने बयानों को लेकर माफी भी मांगनी पड़ी थी। इसलिए इस आर्टिकल में हम ऐसे 5 तरीके आपके सामने रखने वाले हैं जिनसे रोंडा WWE में वापस आ सकती हैं।

ये भी पढ़ें: 5 सुपरस्टार्स जो WWE में कभी वापस नहीं आएंगे

# बेबीफेस सुपरस्टार के तौर पर WWE में करेंगी वापसी

रोंडा राउजी
रोंडा राउजी

रोंडा राउजी WWE में एक बेबीफेस सुपरस्टार के रूप में आई थीं और शुरुआत में उन्हें फैंस द्वारा काफी अच्छा रिएक्शन भी मिला था। लेकिन शार्लेट (Charlotte) और बैकी लिंच (Becky Lynch) के साथ स्टोरीलाइन में ये बेबीफेस कैरेक्टर उनपर भारी पड़ने लगा था।

जिस तरह के बयान उन्होंने दिए थे उनसे उन्हें विलन के रूप में देखा जाने लगा है लेकिन हमें ये भी नहीं भूलना चाहिए कि वो बेबीफेस सुपरस्टार के रूप में ज्यादा सफल साबित हुई हैं।

ये भी पढ़ें: 5 नई टीम जो WWE को इस साल बनानी चाहिए

# हील रोंडा राउजी

रोंडा राउजी
रोंडा राउजी

जैसा कि हम पहले भी कह चुके हैं कि रोंडा के बयान उन्हें प्रो रेसलिंग फैंस के लिए एक विलन साबित करते हैं। वहीं अपनी आखिरी स्टोरीलाइन में भी फैंस उन्हें बू कर रहे थे, इसलिए उनके लिए एक हील सुपरस्टार के रूप में वापसी करने के लिए परिस्थितियां आदर्श नजर आ रही हैं।

उन्हें एक ऐसे किरदार में ढाला जाए कि जो भी उनके सामने आए उसे मुंह की ही खानी पड़े। इससे वो हील सुपरस्टार के तौर पर सफलता प्राप्त कर सकती हैं।

ये भी पढ़ें: 5 मौके जब WWE में सुपरस्टार्स ने अपना आपा खोया

# रेसलिंग स्टाइल में बदलाव

रोंडा राउजी
रोंडा राउजी

आमतौर पर जब कोई सुपरस्टार लंबे समय तक रिंग से दूर रहा हो तो खुद के कैरेक्टर और मूव्स में बदलाव कर उन्हें काफी सफलता प्राप्त करते देखा गया है। अभी तक उन्हें अपने मिक्स्ड मार्शल आर्ट्स बैकग्राउंड के कारण WWE में सफलता मिलती आई है।

उनका स्टाइल अब ऐसा बन चुके है जिसे देख फैंस के मन में ऊब की भावना पैदा होने लगी है। अगर वो अपने स्वाभाविक स्टाइल के साथ रेसलिंग तकनीक को भी जोड़ लेती हैं तो संभव ही फैंस को उनका ये स्टाइल काफी पसंद आएगा।

ये भी पढ़ें: 5 WWE सुपरस्टार्स जो एक-दूसरे के बेस्टफ्रेंड हैं

# टीम बनाएं

द फोर हॉर्सविमेन
द फोर हॉर्सविमेन

रोंडा की स्टार पावर चाहे अन्य सुपरस्टार्स से ज्यादा हो लेकिन ये भी एक सच्चाई है कि उन्हें प्रो रेसलिंग का दूसरे रेसलर्स से कम अनुभव है। इसलिए तेयाम बनाने का विकल्प भी खुला हुआ नजर आता है। फिर सवाल ये खड़ा होता है कि उनके साथ टीम बनाएगा कौन?

द फोर हॉर्सविमेन यानी रोंडा राउजी, शायना बैज़लर (Shayna Baszler), जेसमिन ड्यूक और मरीना शफीर एक शानदार ग्रुप साबित हो सकता है।

ये भी पढ़ें: 5 चीजें जो WWE ने कोरोना वायरस के दौरान बेहतर की

# नॉन-रेसलिंग रोल में वापसी करेंगी

क्या नॉन रेसलिंग रोल में रोंडा राउजी आएंगी?
क्या नॉन रेसलिंग रोल में रोंडा राउजी आएंगी?

रोंडा राउजी ये पहले ही साफ कर चुकी हैं कि वो अपने वंश को आगे बढ़ाना चाहती हैं इसलिए रेसलिंग करियर को जारी रख पाना उनके लिए बहुत मुश्किल हो सकता है। फैंस का मानना है कि फिलहाल रोमन रेंस (Roman Reigns), एजे स्टाइल्स (AJ Styles) और केविन ओवेंस (Kevin Owens) के ना होने से WWE में स्टार पावर की कमी महसूस हो रही है।

ये भी पढ़ें: 5 विमेंस रेसलर्स जिन्होंने WWE में मेंस टाइटल जीता

इसका एक समाधान रोंडा राउजी की वापसी हो सकती हैं लेकिन सोचिए अगर वो इन रिंग करियर को जारी रखने के बजाय किसी दूसरे किरदार में कंपनी के साथ जुड़ जाएं।

इससे उन्हें ऑन-स्क्रीन टाइम मिल सकेगा और WWE की स्टार पावर भी बढ़ जाएगी। उन्हें शायना बैज़लर जैसी किसी सुपरस्टार की मैनेजर के रूप में देखना भी गलत नहीं होगा। वहीं रॉ और स्मैकडाउन के जनरल मैनेजर के पद भी फिलहाल खाली हैं।

ये भी पढ़ें: WWE में रैंडी ऑर्टन 4 धमाकेदार तरीकों से वापसी कर सकते हैं

Edited by PANKAJ

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...