Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

ब्रॉक लैसनर की UFC वापसी का किया गया एलान, प्रतिद्वंदी का नाम हुआ तय

SENIOR ANALYST
न्यूज़
Modified 20 Dec 2019, 22:11 IST

Enter caption

रैसलमेनिया 35 के बाद ब्रॉक लैसनर के भविष्य को लेकर अभी से अटकलें शुरु हो गई हैं। अफवाहों से इस दौर में UFC के प्रेसीडेंट डैना वाइट ने ब्रॉक लैसनर की वापसी को लेकर बड़ी बात कही। डैना वाइट ने UFC के यूट्यूब चैनल के साथ इंटरव्यू में कहा कि ब्रॉक लैसनर UFC फाइट लड़ना चाहते हैं।

दुनिया में मिक्स्ड मार्शल आर्ट्स की सबसे बड़ी कंपनी UFC के प्रेसीडेंट ने कहा, "ब्रॉक लैसनर अभी फिलहाल WWE में अपना काम कर रहे हैं। ब्रॉक लैसनर के बारे में एक बात बेहद खास है, जब वो फाइट के लिए तैयार होते हैं, तो झिझकते नहीं। वो मुझे खुद कॉल कर फाइट के लिए बता देंगे। मुझे उम्मीद है कि लैसनर इस समर अच्छी खबर दे सकते हैं।"

Enter caption

ये बात तो जगजाहिर है कि ब्रॉक लैसनर के UFC में लौटने पर उनकी फाइट हैवीवेट चैंपियन डेनियल कॉर्मियर के साथ होगी। डेनियल कॉर्मियर वही फाइटर हैं, जो पिछले साल UFC 226 में स्टीपे मिओचिच को हराकर कंपनी के दूसरे डबल चैंपियन बने थे।

इस फाइट के बाद ब्रॉक लैसनर ऑक्टागन (केज) में आए। उन्होंने डेनियल कॉर्मियर को जोर से धक्का दिया और अपशब्द कहते हुए फाइट के लिए चैलेंज किया। हालांकि ब्रॉक लैसनर पर 2016 में लगे बैन की वजह से मैच अभी तक टला हुआ है। अब डैना ने साफ कर दिया है कि लैसनर की UFC में वापसी हो सकती है।

"ब्रॉक लैसनर और डेनियल कॉर्मियर दोनों ही फाइट चाहते हैं। जब दो फाइटर आपस में एक दूसरे से लड़ने के लिए उतावले हैं, तो ये फाइट होकर ही रहेगी।"

ब्रॉक लैसनर अभी WWE यूनिवर्सल चैंपियन हैं और रैसलमेनिया 35 में सैथ रॉलिंस के खिलाफ टाइटल डिफेंड करने वाला हैं। ऐसे में द बीस्ट रैसलमेनिया के बाद WWE छोड़कर डेनियल कॉर्मियर के साथ फाइट के लिए ट्रेनिंग शुरु कर सकते हैं।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Published 20 Mar 2019, 19:10 IST
Advertisement
Fetching more content...