Create
Notifications

रोमन रेंस के मौजूदा सबसे बड़े दुश्मन को लेकर दिग्गज का बड़ा बयान, कहा- WWE चैंपियनशिप जरूर हासिल करनी चाहिए

WWE
WWE
reaction-emoji
PANKAJ

WWE के साथ डेनियल ब्रायन(Daniel Bryan) का कॉन्ट्रैक्ट जल्द ही खत्म होने वाला है। इस हफ्ते स्मैकडाउन में डेनियल ब्रायन का मैच रोमन रेंस(Roman Reigns) के साथ होने वाला है और अगर वो हार गए तो फिर ब्लू ब्रांड से उन्हें जाना पड़ेगा। पूर्व WWE राइटर विंस रूसो(Vince Russo) ने कहा है कि डेनियल ब्रायन का अंतिम मैच WWE चैंपियनशिप के लिए बॉबी लैश्ले(Bobby Lashley) के साथ होना चाहिए। WWE में डेनियल ब्रायन का बहुत बड़ा नाम हैं और कई सालों से वो यहां पर काम कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें:26 साल के भारतीय सुपरस्टार की WWE में एंट्री के बाद ट्रिपल एच से हुई पहली मुलाकात, दिग्गज ने कहा 'good luck'

WWE दिग्गज ने डेनियल ब्रायन को लेकर दिया बड़ा बयान

1990 के दौरान विंस रूसो ने WWE में हेड राइटर के रूप में काम किया था। स्पोर्ट्सकड़ी रेसलिंग को दिए गए इंटरव्यू में विंस रूसो ने ब्रायन के WWE से जाने को लेकर बात की। रूसो ने कहा कि डेनियल ब्रायन को WWE चैंपियनशिप जीतनी चाहिए।

ये भी पढ़ें:WWE दिग्गज जॉन सीना ने चौंकाया, नए भारतीय सुपरस्टार का बड़ा बयान, रोमन रेंस के चैंपियनशिप मैच का नतीजा लीक?

मेरे हिसाब से डेनियल ब्रायन का अंतिम मैच बॉबी लैश्ले के साथ WWE चैंपियनशिप के लिए होना चाहिए। लैश्ले के साथ जितनी लंबी डेनियल ब्रायन की स्टोरी चलेगी उतना अच्छा लैश्ले के लिए रहेगा। ये एक अच्छा मैच रहेगा और ब्रायन WWE चैंपियनशिप जीतने के पूरे हकदार है। लैश्ले को यहां से फेस टर्न लेेने में भी फायदा हो सकता है।

youtube-cover

डेनियल ब्रायन इतने बड़े सुपरस्टार हैं जिनके साथ उनका मुकाबला होगा उसे बहुत फायदा होगा। बॉबी लैश्ले इस समय WWE चैंपियन हैं और उन्हें एक अच्छी स्टोरीलाइन की सख्त जरूरत है। रोमन रेंस से हारने के बाद शायद डेनियल ब्रायन रेड ब्रांड या NXT में आ सकते हैं। अगर रेड ब्रांड में वो आते हैं तो फिर लैश्ले के साथ उनका मुकाबला देखने को मिल सकता है। अब सभी की नजरें डेनियल ब्रायन के WWE फ्यूचर पर हैं और देखना होगा कि वो अब अगला कदम क्या उठाएंगे। फैंस हालांकि हमेशा डेनियल ब्रायन को रिंग में देखना चाहते हैं क्योंकि उनकी फैन फॉलोविंग कुछ सालों से बहुत ज्यादा रही है।

ये भी पढ़ें:WrestleMania Backlash में होने वाले WWE चैंपियनशिप मैच में हुआ बदलाव, 156 किलो का रेसलर मचाएगा तबाही

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by PANKAJ
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...