Create
Notifications

WrestleMania Backlash में होने वाले WWE चैंपियनशिप मैच में हुआ बदलाव, 156 किलो का रेसलर मचाएगा तबाही

WWE
WWE
reaction-emoji
PANKAJ

WWE का अगला पीपीवी WrestleMania Backlash होने वाला है और इसके लिए लगातार बिल्डअप हो रहा है। इस पीपीवी में WWE चैंपियनशिप के लिए ड्रू मैकइंटायर (Drew Mcintyre) और बॉबी लैश्ले(Bobby Lashley) के बीच मैच तय किया गया था। आपको बता दें इस मैच का ऐलान दो हफ्ते पहले ही कर दिया गया था। अब इस हफ्ते रॉ(Raw) में काफी बवाल देखने को मिला और अंत में अब ये मैच ट्रिपल थ्रेट मैच हो गया है। इस मैच में अब तगड़े रेसलर ब्रॉन स्ट्रोमैन (Braun Strowman) भी शामिल हो गए हैं।

ये भी पढ़ें:WWE दिग्गज जॉन सीना ने चौंकाया, नए भारतीय सुपरस्टार का बड़ा बयान, रोमन रेंस के चैंपियनशिप मैच का नतीजा लीक?

WWE चैंपियनशिप मैच में हुआ बदलाव

दरअसल इस हफ्ते WWE Raw के एपिसोड में शुरू से लेकर अंत तक ब्रॉन स्ट्रोमैन छाए रहे थे। पिछले हफ्ते ही मेस और टी-बार का मुकाबला ब्रॉन स्ट्रोमैन और ड्रू मैकइंटायर से तय कर दिया गया था। शो की शुरूआत में ब्रॉन स्ट्रोमैन ने अकेले दोनों सुपरस्टार्स से लड़ने की इच्छा जताई और इस दौरान मैकइंटायर से उनकी बहस भी हो गई थी। ब्रॉन स्ट्रोमैन का ये मैच डिस्क्वालिफिकेशन के जरिए खत्म हुआ क्योंकि दोनों ने उनके ऊपर हमला कर दिया था। ड्रू मैकइंटायर ने आकर ब्रॉन स्ट्रोमैन को इस दौरान बचाया।

ये भी पढ़ें:26 साल के भारतीय सुपरस्टार की WWE में एंट्री के बाद ट्रिपल एच से हुई पहली मुलाकात, दिग्गज ने कहा 'good luck'

इसके बाद टैग टीम मैच हुआ और ये मैच भी शानदार रहा लेकिन मेस और टी-बार की काउंटआउट से इस बार जीत हो गई थी। इस मैच के बाद ब्रॉन स्ट्रोमैन ने ड्रू मैकइंटायर पर ही पावरस्लैम लगा दिया था। फिर बैकस्टेज ड्रू मैकइंटायर ने एडम पीयर्स से स्ट्रोमैन के खिलाफ मैच की मांग कर दी थी और उन्होंने इस मैच के लिए हां कर दिया। स्ट्रोमैन ने एक बार फिर एडम पीयर्स से मुलाकात की। उन्होंने इस दौरान कहा कि अगर वो ड्रू को पराजित कर देते हैं तो उन्हें WWE टाइटल मैच में जोड़ा जाना चाहिए। एडम ने इसे चीज़ को स्वीकार कर लिया था।

मेन इवेंट में ब्रॉन स्ट्रोमैन और ड्रू मैकइंटायर के बीच जबरदस्त मैच देखने को मिला। अंत में बॉबी लैश्ले और MVP की इंटरफेरेंस देखने को मिली। मैकइंटायर जीत की तरफ बढ़ रहे थे लेकिन टी-बार और मेस ने दखल दे दिया और इसका फायदा स्ट्रोमैन ने उठाया और इस मैच में जीत हासिल कर ली।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by PANKAJ
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...