रोमन रेंस को अगले हफ्ते Fastlane पीपीवी के लिए मिलेगा नया प्रतिद्वंदी, WWE ने खतरनाक मैच का ऐलान किया

रोमन रेंस
रोमन रेंस

इस हफ्ते स्मैकडाउन(SmackDown) का एपिसोड शानदार रहा था और WWE ने अभी से अगले हफ्ते की तैयारी भी कर दी है। WWE ने अगले हफ्ते ब्लू ब्रांड के लिए एक बड़े स्टील केज मैच का ऐलान कर दिया है। टॉकिंग स्मैक शो में इस बात का ऐलान किया गया कि जे उसो(Jey Uso) का मुकाबला अगले हफ्ते डेनियल ब्रायन(Daniel Bryan) के साथ स्टील केज के अंदर होगा।

ये भी पढ़ें: WrestleMania में रोमन रेंस के साथ होने वाले मैच को लेकर ऐज की हुई आलोचना, करारा जवाब देते हुए की बोलती बंद

अगले हफ्ते के लिए WWE ने बड़े मैच का ऐलान किया

WWE के अगले हफ्ते के इस शो में डेनियल ब्रायन और जे उसो के बीच खतरनाक मैच होने वाला है। सबसे बड़ी बात ये है कि इस मैच में शर्त भी जोड़ी गई है। अगर जे उसो को डेनियल ब्रायन हरा देते हैं तो फिर वो अगले महीने होने वाले Fastlane पीपीवी में रोमन रेंस को यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए चुनौती देंगे। और अगर डेेेनियल ब्रायन हारते हैं तो फिर उन्हें रोमन रेंस को ट्राइबल चीफ के रूप में स्वीकार करना पड़ेगा।

यह भी पढ़ें: रोमन रेंस की बेइज्जती करना 5 फुट 10 इंच के सुपरस्टार को पड़ा भारी, यूनिवर्सल चैंपियन ने बुरी तरह पीटते हए किया 'अधमरा'

वैसे डेनियल ब्रायन और जे उसो की राइवलरी कई महीनोें से चल रही है। जे उसो ने हमेशा रोमन रेंस को प्रोटेक्ट किया है क्योंकि केविन ओवेंस को हराने में उनका योगदान हमेशा रहा था। Elimination Chamber में चैंबर मैच एक हफ्ते पहले डेनियल ब्रायन ने जीता था। डेनियल ब्रायन का इसके बाद रोमन रेंस के साथ यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए मैच भी हुआ था लेकिन ब्रायन इस मैच में कुछ नहीं कर पाए थे। रोमन रेंस ने आसानी से अपनी चैंपियनशिप डिफेंड कर ली थी।

ये भी पढ़ें: अंडरटेकर का 434 दिनों तक WWE चैंपियन रहे दिग्गज के साथ हुआ था बहुत ही खतरनाक मैच, बिना 'हारे' भी मिली थी हार

अब ब्रायन के पास फिर से रोमन रेंस को चुनौती देने के लिए अच्छा मौका आ गए है। जे उसो के साथ उनका स्टील केज मैच शानदार होगा और रोमन रेंस भी इसमें कुछ ना कुछ दखलअंदाजी दे सकते हैं। वैसे रोमन रेंस और डेनियल ब्रायन की ये राइवलरी काफी लंबी नहीं चलेगी क्योंकि ऐज ने भी रोमन रेंस को मेनिया के लिए चुनौती दी है। ऐज और रोमन रेंस की राइवलरी भी अब ब्लू ब्रांड में धीरे-धीरे आगे बढ़ती हुई फैंस को नजर आएगी।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।