Create

रोमन रेंस के खिलाफ यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच के बाद WWE दिग्गज डेनियल ब्रायन के करियर पर बड़ा अपडेट

WWE
WWE
reaction-emoji
PANKAJ

इस हफ्ते WWE स्मैकडाउन(SmackDown) में रोमन रेंस(Roman Reigns) अपनी चैंपियनशिप को डेनियल ब्रायन(Daniel Bryan) के खिलाफ डिफेंड करने वाले हैं। इन दोनों के बीच ये अंतिम बार शायद WWE रिंग में मैच होगा। इस मैच में खतरनाक शर्त भी रखी है कि अगर डेनियल ब्रायन हार जाएंगे तो उन्हें ब्लू ब्रांड छोड़ना पड़ेगा। शर्त तो ये है लेकिन ब्रायन के WWE करियर पर भी सवाल खड़े हो रहे हैं। कई लोगों का कहना है कि WWE से उन्हें जाना पड़ेगा और अगर ऐसा होता है तो फिर ये काफी खराब बात होगी।

ये भी पढ़ें:WrestleMania Backlash में होने वाले WWE चैंपियनशिप मैच में हुआ बदलाव, 156 किलो का रेसलर मचाएगा तबाही

WWE दिग्गज डेनियल ब्रायन के करियर को लेकर बड़ा अपडेट

WWE.com में दिए गए ऑफिशियल प्रीव्यू में इस मैच के बारे में बताया गया है। प्रीव्यू के अनुसार अगर डेनियल ब्रायन हारते हैं तो फिर उन्हें SmackDown छोड़ना पड़ेगा। WWE छोड़ने को लेकर इसमें कोई बात नहीं कही गई है।

ये भी पढ़ें:26 साल के भारतीय सुपरस्टार की WWE में एंट्री के बाद ट्रिपल एच से हुई पहली मुलाकात, दिग्गज ने कहा 'good luck'

इस मैच में अगर कोई गड़बड़ नहीं हुई तो डेनियल ब्रायन का हारना तय है। सिजेरो जरूर इस मैच में डेनियल ब्रायन की मदद कर सकते हैं क्योंकि इसके बाद रोमन रेंस के साथ उनका मुकाबला होने वाला है। उम्मीद ये की जा रही है कि डेनियल ब्रायन इसके बाद Raw या NXT में कदम रख सकते हैं।

ये भी पढ़ें:WWE दिग्गज जॉन सीना ने चौंकाया, नए भारतीय सुपरस्टार का बड़ा बयान, रोमन रेंस के चैंपियनशिप मैच का नतीजा लीक

डेनियल ब्रायन ने हाल ही में इस बात का खुलासा किया था कि WWE के साथ उनका कॉन्ट्रैक्ट खत्म होने वाला है। WrestleMania में इस बार मेन इवेंट में उनका मैच रोमन रेंस और ऐज के साथ हुआ था। रोमन रेंस को हराकर क्या डेनियल ब्रायन पूरे WWE यूनिवर्स को सरप्राइज देंगे? क्या डेनियल ब्रायन का करियर ब्लू ब्रांड के साथ ही खत्म हो जाएगा? ये दो सवाल फैंस के मन में इस समय घूम रहे हैं और जल्द ही इनका जवाब भी फैंस को मिल जाएगा।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by PANKAJ
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...