ब्रॉक लैसनर को घुटने टेकने पर मजबूर करने वाला रेसलर करेगा लंबे समय बाद WWE में वापसी

Ankit
WWE
WWE

WWE में डेनियल ब्रायन काफी बड़ा नाम हैं उन्होंने फेस और हील के रुप में काफी अच्छा काम किया है। पिछले कुछ वक्त ये डेनियल ब्रायन WWE से गायब थे क्योंकि उनके घर नन्हा मेहमान आया है। अब WWE में एक बार फिर से पूर्व चैंपियन डेनियल ब्रायन वापसी करने वाले हैं।

बता दें कि डेनियल ब्रायन ने पिछले कुछ महीनों से रिंग में हिस्सा नहीं लिया है जबकि पिछली बार वो किसी बड़े फ्यूड में शामिल भी नहीं थे। WWE थंडरडोम में डेनियल ब्रायन ने अभी तक परफॉर्म नहीं किया है। अब आने वाली WWE स्मैकडाउन में डेनियल ब्रायन की वापसी होने वाली है।

WWE स्मैकडाउन का हिस्सा है डेनियल ब्रायन

डेनियल ब्रायन थंडरडोम में अपना डेब्यू करने वाले हैं लेकिन उनके खिलाफ कौन होगा ये साफ नहीं हुआ है। फैंस भी स्मैकडाउन में ब्रायन को देखना चाहते हैं। अभी तक ब्लू ब्रांड के लिए कुछ सैगमेंट्स का ऐलान हुआ है जिसमें जैफ हार्डी बनाम लार्स सुलिवन, द स्ट्रीट प्रोफिट्स बनाम रॉबर्ट रूड और डॉल्फ जिगलर जैसे सैगमेंट्स का ऐलान हुए हैं। WWE का हाल ही में ड्राफ्ट हुआ है जिससे कुछ सुपरस्टार्स का ब्रांड बदला गया है।

ये भी पढ़ें: विंस मैकमैहन करना चाहते थे बेइज्जती लेकिन WWE दिग्गज ने सिर फोड़ कर दिया था लहूलुहान

बता दें कि न्यू डे की टीम को अलग कर दिया गया है। बिग ई स्मैकडाउन में रहेंगे जबकि कोफी और जेवियर को रॉ में भेज दिया गया है। न्यू डे एक टीम के तौर पर आखिरी बार शेमस, सिजेरो और शिंस्के नाकामुरा के खिलाफ लड़ने वाली है। सबसे ज्यादा फैंस को दिलचस्पी ब्रायन के मैच के लिए हो रही है क्योंकि पहली बार थंडरडोम के सामने प्रदर्शन करने वाले हैं।

ये भी पढ़ें: 5 मौजूदा WWE सुपरस्टार्स का NXT में जीत/हार का रिकॉर्ड: रोमन रेंस NXT में कितने मैच हारे हैं?

ऐसा बताया जा रहा है डेनियल ब्रायन को इंटरकॉन्टिनेंटल की चैंपियनशिप की कहानी में डाला जाएगा जिससे उन्हें अच्छा पुश मिल सकते। ब्रायन ने पिछले काफी सालों से WWE के लिए काम किया है उन्होंने काफी सारे अच्छे फ्यूड दिए हैं। चोट के कारण उनका करियर रुक गया था लेकिन वापसी करते हुए उन्होंने चैंपियनशिप को अपने नाम किया और ब्रॉक लैसनर के खिलाफ मैच लड़ा था।

ये भी पढ़ें: रोमन रेंस और द रॉक का मैच अभी तक ना होने की वजह सामने आई, पॉल हेमन ने खोला बड़ा राज़

साल 2018 की सर्वाइवर सीरीज में डेनियल ब्रायन और ब्रॉक लैसनर का मैच हुआ था और लगभग 18 मिनट के मैच में ब्रायन ने लैसनर को घुटने टेकर पर मजबूर कर दिया था। हालांकि ब्रायन की इस मैच के बाद काफी तारीफ हुई थी। अब देखना होगा कि स्मैकडाउन में आने के बाद ब्रायन किसके खिलाफ लड़ते हैं।