Create
Notifications

द शील्ड के फेमस सुपरस्टार ने अंडरटेकर और स्टिंग के बीच मैच के विजेता का नाम बताया

अंडरटेकर और स्टिंग
अंडरटेकर और स्टिंग
PANKAJ
SENIOR ANALYST
Modified 23 Jan 2021
न्यूज़

प्रोफेशनल रेसलिंग से अंडरटेकर(Undertaker) ने अब रिटायरमेंट ले लिया है। लेकिन अभी भी फैंस उम्मीद कर रहे हैं वो वापसी करेंगे। अंडरटेकर और स्टिंग(Sting) के ड्रीम को लेकर कई चर्चाएं चलती आ रही है। हालांकि अब इन दोनों के मैच की उम्मीद कम ही है। स्टिंग ने AEW में डेब्यू कर लिया है। लेकिन डीन एंब्रोज(Dean Ambrose) ने अंडरटेकर और स्टिंग के ड्रीम मैच के विजेता का नाम बता दिया है।

ये भी पढ़ें: COVID 19 पॉजिटिव हुए WWE चैंपियन ड्रू मैकइंटायर का फ्यूचर प्लान सामने आया

डीन एंब्रोज ने अंडरटेकर और स्टिंग को लेकर कही बड़ी बात

अंडरटेकर और स्टिंग रेसलिंग में काफी फेमस है। लेकिन आज तक दोनों का कभी आमना-सामना नहीं हुआ है। इस समय तो अब इस मैच के होने की उम्मीद ना के बराबर है। लेकिन रेसलिंग में कभी भी कुछ भी हो सकता है।

ये भी पढ़ें: 4 दिग्गज WWE सुपरस्टार्स जिन्होंने Royal Rumble मैच में चौंकाने वाली वापसी की

B/R AMA को हाल ही में पूर्व WWE चैंपियन डीन एंब्रोज ने अपना इंटरव्यू दिया। डीन एंब्रोज ने कहा कि अगर 20 साल पहले इस मैच को बुक किया जाता तो ये काफी खतरनाक होता। डीन एंब्रोज ने कहा,

मेरे हिसाब से ये इस बात पर निर्भर करता है कि ये कब और कहां होगा। दोनों लैजेंड हैं। WWF में ये होता है तो मजा आता। यहां देखा जाए तो स्टिंग ही जीत कर उभर कर आते क्योंकि उनका रिकॉर्ड काफी शानदार रहा। उनका करियर भी शानदार रहा था। अगर WCW में ये होता तो ये मैच काफी भयंकर होता। मैं यहां भी स्टिंग के साथ जाता क्योंकि वो मेरी टीम में है। उनके पास रहना हमेशा मुझे अच्छा लगता है। उनके साथ काम करने का मौका नहीं मिला लेकिन मुझे उम्मीद है कि एक दिन ऐसा जरूर आएगा।

साल 2015 में हुए नाइट ऑफ चैंपियंस में स्टिंग का मुकाबला सैथ रॉलिंस के साथ हुआ था। इसके बाद वो WWE में नजर नहीं आए। उन्हें इंजरी आ गई थी। इस बीच लगातार उनकी WWE में एंट्री को लेकर चर्चाएं चल रही थी। कई रिपोर्ट्स में ये बात सामने आई थी कि विंस मैकमैहन उन्हें नहीं लाना चाहते हैं। फिर AEW में डेब्यू कर स्टिंग ने सभी को चौंका दिया।

अगर WWE में स्टिंग आते तो शायद अंडरटेकर के साथ उनका ड्रीम मैच हो सकता था। लेकिन फिलहाल तो ये मैच ना के बराबर है। क्योंकि दोनों दिग्गजों के रास्ते अब अलग हो गए है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Published 23 Jan 2021
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now