Create
Notifications
Advertisement

हाल ही में WWE से निकाले गए सुपरस्टार्स को लेकर डीन एंब्रोज ने दिया बड़ा बयान

  • डीन एंब्रोज ने हाल ही में निकाले गए सुपरस्टार्स को लेकर बड़ी बात कही है।
  • कई इंटरव्यू में डीन एंब्रोज अपनी भड़ास WWE के प्रति निकाल चुके हैं।
SENIOR ANALYST
न्यूज़
Modified 30 Apr 2020, 18:00 IST

Enter caption

AEW चैंपियन जॉन मोक्सली (डीन एंब्रोज) ने हाल ही में न्यू यॉर्क पोस्ट को अपना इंटरव्यू दिया। मोक्सली ने यहां पर हाल ही में WWE से रिलीज किए गए सुपरस्टार्स के बारे में बात की। मोक्सली ने कहा कि ये बहुत ही बेकार और दिल टूटने वाली घटना है और कई सुपरस्टार्स ने अपनी जॉब खो दी। जॉन ने सभी को सलाह ही इस मामले में दी है।

ये भी पढ़ें-"विंस मैकमैहन ने मुझसे कहा था पहले अंग्रेजी सुधारो उसके बाद WWE में पुश मिलेगा"

जॉन मोक्सली ने कहा,

ये चीजें काफी दिल दुखाने वाली होती है। मुझे रैने यंग से ये बातें पता चल जाती है। कई सुपरस्टार्स को ये अच्छा नहीं लगा। WWE में एक मेरी दोस्त को तो इस बात पर बिल्कुल भी भरोसा नहीं हुआ। जब मैंने एक के बाद एक नाम सुने थे तो मुझे भी भरोसा नहीं हो रहा था। मैं यही कहना चाहूंगा कि जो भी तुमने खोया है उसके लिए सभी संभावित चीजें देखो। क्योंकि मैंने अपने करियर में ये चीजें बहुत बार देखी है। बहुत दिक्कतें भी आई है। मेरे साथ भी बहुत सारी चीजें हुई है। वरना मैं अपने आप को बहुत ऊपर देखता हूं। मैंने भी संभावित चीजों को देखकर ही आगे काम किया और आज मैं जहां पर भी हूं वहां वरना नहीं होता।

WWE ने हाल ही में बजट ना होने के कारण कई सुपरस्टार्स को कंपनी से निकाल दिया है। इस लिस्ट में कई बड़े नाम भी शामिल है। कर्ट एंगल, रूसेव, ल्यूक गैलोज, कार्ल एंडरसन जैसे दिग्गज इस लिस्ट में शामिल थे। इस बात से सभी लोग चौंक गए थे क्योंकि ये फैसला अचानक ही कंपनी ने लिया। कोरोना वायरस के कारण कंपनी को इस साल बहुत नुकसान हो रहा है। जिस वजह से कंपनी को ये फैसला लेना पड़ा।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को https://www.facebook.com/SKWrestlingHindi/ पर पाएं


Published 30 Apr 2020, 18:00 IST
Advertisement
Fetching more content...
Get the free App now
❤️ Favorites Edit