AEW न्यूज़: जॉन मोक्सली ने दिग्गज सुपरस्टार का मास्क उतारा 

जॉन मोक्सली उर्फ डीन एम्ब्रोज़
जॉन मोक्सली उर्फ डीन एम्ब्रोज़

हाल ही में ऑल एलीट रेसलिंग (AEW) के दो बड़े सुपरस्टार्स जॉन मोक्सली (डीन एम्ब्रोज़) और पेंटागन जूनियर ने नॉर्थ ईस्ट रेसलिंग शो में एक-दूसरे से फाइट की। WWE को छोड़ने के बाद से ही जॉन मोक्सली का रेसलिंग करियर बहुत अच्छा चल रहा है। मैच के अंत में मोक्सली ने पेंटागन का मास्क उतार दिया और अपना फिनिशर 'पैराडाइम शिफ्ट' मारकर मैच को जीत लिया।

नॉर्थ ईस्ट रेसलिंग के प्रिजन ब्रेक इवेंट का मेन मैच जॉन मोक्सली और पेंटागन जूनियर के बीच हुआ। यह एक शानदार मैच था और इस मैच में पेंटागन को हराकर जॉन मोक्सली ने जीत हासिल की। मैच के अंत में वर्तमान IWGP यूएस चैंपियन जॉन मोक्सली ने पेंटागन जूनियर का मास्क उतार दिया और अपना फिनिशिंग मूव लगाकर मैच अपने नाम किया।

यह भी पढ़े: SummerSlam में वापसी करने वाले 11 बार के WWE चैंपियन ऐज के बारे 5 बातें जो शायद आप नहीं जानते

इस साल WWE छोड़ने के बाद पूरी दुनिया के रेसलिंग फैंस को चौंकाते हुए मोक्सली ने ऑल एलीट रेसलिंग के पहले पीपीवी डबल और नथिंग में शानदार डेब्यू किया। अपने इस धमाकेदार डेब्यू के बाद उन्होंने क्रिस जैरिको और कैनी ओमेगा पर अटैक कर दिया था।

इसके बाद उन्होंने न्यू जापान प्रो रेसलिंग (NJPW) में भी डेब्यू किया और कुछ ही समय में उन्होंने बेस्ट ऑफ द जूनियर 26 इवेंट में पूर्व WWE सुपरस्टार जूस रॉबिनसन के खिलाफ IWGP US चैंपियनशिप के लिए मैच लड़ा था। इस डेब्यू मैच में ही उन्होंने चैंपियनशिप को अपने नाम कर लिया था।

पेंटागन और जॉन मोक्सली के बीच आने वाले समय में AEW में भी एक मैच देखने को मिलेगा क्योंकि इन दोनों सुपरस्टार ने एक रीमैच को स्वीकार कर लिया है।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं