COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE न्यूज़: WWE छोड़ने के बाद पहली बार पब्लिक अपीयरेंस में नजर आए डीन एम्ब्रोज़

Neeraj sharma
ANALYST
न्यूज़
1.23K   //    03 May 2019, 10:52 IST

dean ambrose makes his first appearance after leaving wwe

डीन एम्ब्रोज़ ने हाल ही में अपने ट्विटर अकाउंट का नाम बदलकर WWE यूनिवर्स को हैरान कर दिया था। डीन एम्ब्रोज़ ने साफ किया है कि वो अपने पहले किरदार जॉन मोक्सली के रूप में रिंग में वापसी करने वाले हैं।

'द लूनाटिक फ्रिंज' WWE छोड़ने के बाद पहली बार पब्लिक अपीयरेंस में दिखाई दिए हैं। वो अपने पूर्व ट्रेनर कोडी हॉक के सम्मान के लिए कॉलिफ्लावर ऐली क्लब रीयूनियन 2019 अवार्ड्स में मौजूद रहे।

जॉन मोक्सली को कॉलिफ्लावर ऐली क्लब रियूनियन 2019 अवार्ड्स में अपने पूर्व कोच कोडी हॉक के परिचय के लिए बुलाया गया था। एम्ब्रोज़ ने अपने पूर्व कोच के लिए बेहद भावुक अंदाज में एक छोटी स्पीच भी दी। उन्होंने कुछ हास्यजनक शब्दों का भी प्रयोग किया।

आपको याद दिला दें कि इसी वर्ष जनवरी में डीन एम्ब्रोज़ ने पुष्टि की थी कि वो WWE के साथ नए अनुबंध पर हस्ताक्षर नहीं करने वाले हैं और अप्रैल में उनका मौजूदा कॉन्ट्रैक्ट समाप्त होने वाला है।

डीन एम्ब्रोज़ के नए कॉन्ट्रैक्ट को लेकर WWE की ओर से बयान दिया गया था कि,

"डीन एम्ब्रोज़ WWE के साथ नए कॉन्ट्रैक्ट पर साइन नहीं करना चाहते और अप्रैल में उनका कॉन्ट्रैक्ट समाप्त होने वाला है। हमें बेहद खुशी है कि डीन एम्ब्रोज़ ने अपने जीवन का कुछ वक्त WWE के साथ गुज़ारा और उन्होंने इस कंपनी के लिए जो भी किया है, उसका हम आभार प्रकट करते हैं। हम उन्हें उनके भविष्य के लिए शुभकामनाएँ देते हैं और आशा करते हैं कि एक दिन वो WWE में वापस आएंगे।"

हाल ही में जारी की गई वीडियो से पहले एम्ब्रोज़ का ट्विटर अकाउंट काफी शांत पड़ा हुआ था। मगर एक वीडियो के जरिये ही वो पूरी दुनिया में छा गए।

Advertisement

कुछ लोगों का मानना है कि एम्ब्रोज़ अपने पुराने यानी जॉन मोक्सली के किरदार में WWE में वापसी करने वाले हैं। वहीं कुछ लोगों का यह भी मानना है कि वो AEW का रुख करने वाले हैं। जो भी हो अब आने वाले कुछ दिन उनका ट्विटर अकाउंट शांत तो बिल्कुल नहीं रहने वाला है।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं 

Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...