WWE न्यूज़: "मुझे कोई खरीद नहीं सकता"

Enter caption

रोमन रेंस, डीन एम्ब्रोज़ और सैथ रॉलिंस की टीम जिसे 'द शील्ड' के नाम से जाना जाता है। यह टीम पिछले सप्ताह अपना अंतिम रूप ले चुकी है। एम्ब्रोज़ ने WWE छोड़ने का फैसला ले लिया है और उन्होंने WWE को दिए एक इंटरव्यू में खुलासा किया है कि वो WWE छोड़ने के बाद क्या करेंगे।

कुछ रिपोर्ट्स का कहना है कि एम्ब्रोज़, WWE से बाहर जाने के बाद AEW(ऑल एलीट रैसलिंग) के साथ डील साइन करने वाले हैं। AEW एक नई रैसलिंग कंपनी है, जो WWE के लिए बहुत बड़ी समस्या बनी हुई है।

'द शील्ड' के आख़िरी मैच से पहले माइकल कोल ने तीनों सुपरस्टार्स का इंटरव्यू लिया। जहाँ डीन एम्ब्रोज़ से पूछा गया था कि वो WWE से बाहर जाने के बाद क्या करने वाले हैं?

मुझे पहले ही अंदाज़ा था कि माइकल कोल का आख़िरी सवाल क्या होने वाला है। सच कहूँ तो मुझे ऐसे सवाल पूछले वाले लोग बिल्कुल पसंद नहीं हैं। आठ साल पहले मैंने यहाँ पहली बार रिंग में कदम रखा था, लेकिन अब मैं खुद इस रिंग से दूर जा रहा हूँ। यहाँ से बाहर जाकर मैं क्या करने वाला हूँ, वो मुझे सोचना है और मैं किसी को नहीं बताऊंगा। आख़िर में मैं यह कहना चाहूँगा कि मुझे कोई खरीद नहीं सकता।"

इस तरह के बयान दर्शाते हैं कि डीन एम्ब्रोज़ के सामने यदि करोड़ रुपये भी रखे जाएँ, तो वो इसके प्रति लालच नहीं दिखाएंगे। हालांकि इस इंटरव्यू के बाद भी यह कहना मुश्किल है कि डीन एम्ब्रोज़ ने आगे के बारे में क्या सोचा है। ऐसा भी हो सकता है कि वो कभी रिंग में न उतरें। परन्तु हम ऐसा बिल्कुल नहीं चाहते कि वो रैसलिंग छोड़ दें, क्योंकि दुनिया में उनके करोड़ों फैंस मौजूद हैं जिनमें से मैं भी एक हूँ।शील्ड ने अपना आखिरी मैच लड़ लिया है और जीत दर्ज की डीन को अच्छी विदाई दी।

youtube-cover

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं।

Quick Links

App download animated image Get the free App now