Create

WWE न्यूज़: डीन एम्ब्रोज़ की रिंग में वापसी का समय सामने आया

Dean

डीन एम्ब्रोज़ ने कुछ दिनों पहले ट्विटर पर अपने नए अकाउंट से एक वीडियो डाली थी। इस वीडियो के बाद पूरा रैसलिंग जगत चौंक गया था। डीन एम्ब्रोज़ ने अपना अकाउंट पुराने नाम (जॉन मोक्सली) से चेंज किया, जो वह WWE में आने से पहले इंडिपेंडेंट रैसलिंग में उपयोग करते थे।

कुछ रिपोर्ट्स का मानना है कि यह WWE की ही स्टोरीलाइन का एक हिस्सा है। WWE डीन एम्ब्रोज़ के कैरेक्टर को बदलकर नए कैरेक्टर को लाना चाहती है। लेकिन अभी भी काफी लोगों का मानना है कि वह AEW या किसी और रैसलिंग प्रोमशन में जा सकते हैं।

ज्यादातर फैंस चाहते हैं कि डीन एम्ब्रोज़ जल्द ही WWE या AEW में अपना रिटर्न करें, भले ही वह जॉन मोक्सली के रूप में क्यों न हो।

डीन एम्ब्रोज़ का अप्रैल 2019 में WWE के साथ कॉन्ट्रैक्ट खत्म हो गया था, जिसके बाद उन्होंने WWE को छोड़ दिया। डीन एम्ब्रोज़ इस बार की रैसलमेनिया का भी हिस्सा नहीं थे।

ये भी पढ़ें- डीन एम्ब्रोज ने नए नाम के साथ ट्विटर पर वीडियो डालकर रैसलिंग जगत को चौंकाया

1 मई को वह फ्री एजेंट बन गए थे। फिर उन्होंने यह वीडियो अपने अकाउंट से पोस्ट की। डीन एम्ब्रोज़ WWE में आने से पहले CZW में काम करते थे, जहां वह जॉन मोक्सली नाम से रैसलिंग करते रहे।

रैसलिंग ऑब्जर्वर न्यूज़लैटर के अनुसार, डीन एम्ब्रोज़ जून या उससे पहले बुकिंग लेना शुरू कर देंगे। उनके पास अभी तक कई सारी बुकिंग आ गयी होंगी। अभी तक साफ नहीं है कि डीन किस प्रमोशन में जाने वाले हैं। लेकिन यह तो लगभग तय है कि वह अब कुछ समय तक WWE में नहीं दिखने वाले हैं।

जॉन मोक्सली इस समय रैसलिंग जगत के सबसे बड़े फ्री एजेंट हैं। देखना रोचक होगा कि वह किस रैसलिंग कंपनी के लिए साइन करते हैं।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Quick Links

Edited by विजय शर्मा
Be the first one to comment