Create
Notifications

डीन एम्ब्रोज़ ने बताया कि चोट के बाद ऑपरेशन से पहले वो लगभग मर ही गए थे

समरस्लैम से पहले की थी वापसी
समरस्लैम से पहले की थी वापसी
SENIOR ANALYST
Modified 22 Sep 2018
न्यूज़

डीन एम्ब्रोज़ को पिछले साल दिसंबर महीने के दौरान ट्राइसेप्स में गंभीर चोट लगी थी। द लुनाटिक फ्रिंज को चोट के कारण 8 महीने तक रिंग से दूर रहना पड़ा था। उनकी समरस्लैम से पहले वापसी हुई और उन्होंने आकर सैथ रॉलिंस की मदद की।

पूर्व WWE वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन ने बताया कि चोट उनकी सोच से भी कहीं ज्यादा बुरी थी। डीन ने इस दौरान बताया कि सर्जरी से पहले चोट इतनी गंभीर थी कि वो लगभग मर ही गई थे। डीन ने कहा, "WWE यूनिवर्स के सामने एक बार फिर से आकर अच्छा लग रहा है। 8 महीनों के उस समय में पक गया था। वो मेरे लिए बहुत, बहुत लंबा समय था।"

चोट के बारे में बात करते हुए डीन ने आगे कहा, "मेरे लिए बीते 8 महीनों का समय बद से बदतर होता जा रहा था। उस टाइम को निकालना मेरे लिए बहुत ही मुश्किल काम था। चोट को ठीक करने के लिए मुझे 2 सर्जरी करानी पड़ी। मुझे MRSA और स्टैफ इंफेक्शन था, मैं तब लगभग मर ही गया था। मैं हॉस्पिटल में भर्ती था, डॉक्टरों ने एंटीबायटिक की बोतल चढ़ाई हुई थी। कुछ महीनों तक एंटीबायटिक्स पर ही जी रहा था, जिसकी वजह से उल्टी आने को होती थी।"

जिस समय डीन एम्ब्रोज़ की वजह से बाहर हुए थे, उस समय डीन एम्ब्रोज़ और सैथ रॉलिंस रॉ टैग टीम टाइटल जीतने वाले थे। डीन के चोटिल होने के बाद जेसन जॉर्डन को उनकी जगह शामिल किया गया और वो चैंपियन बने। उस दौरान द शील्ड का रीयूनियन भी हो चुका था।

दिसंबर के रॉ एपिसोड के दौरान डीन एम्ब्रोज़ को चोट लगी थी। चोट के कारण द लुनाटिक फ्रिंज रॉयल रम्बल और रैसलमेनिया का हिस्सा भी नहीं बन पाए थे। अब वापसी के बाद डीन एम्ब्रोज़ फिर से टैग टीम टाइटल की ओर बढ़ गए हैं। 16 सितंबर (भारत में 17 सितंबर) को हैल इन ए सैल मैच में डीन-सैथ का सामना ड्रू और जिगलर के साथ होगा।

Published 15 Sep 2018
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now