डीन एम्ब्रोज ने AEW के साथ कॉन्ट्रैक्ट साइन करने का कारण बताया

Enter caption

डीन एम्ब्रोज (जॉन मोक्सली) ने AEW के पहले पीपीवी डबल और नथिंग के मेन इवेंट मैच के बाद रिंग में एंट्री की थी और फैंस को चौंका दिया था। उन्होंने वहां क्रिस जैरिको और कैनी ओमेगा पर अटैक किया था।

काफी सारे फैंस के मन सवाल है कि डीन एम्ब्रोज़ ने AEW के साथ कॉन्ट्रैक्ट साइन क्यों किया? उन्होंने टॉक इस जैरिको के एपिसोड पर AEW के कॉन्ट्रैक्ट को साइन करने का कारण बताया।

डीन 29 जून को फायटर फेस्ट में AEW की ओर से अपना पहला मैच लड़ने वाले हैं। उनके प्रतिद्वंद्वी इंडिपेंडेंट रैसलिंग के टॉप स्टार्स में से एक जोए जनेला है।

ये भी पढ़ें:- टॉप रैसलर ने AEW का कॉन्ट्रैक्ट ठुकराया, WWE के साथ साइन कर सकता है बड़ी डील

टॉक इज जैरिको पॉडकास्ट पर क्रिस जैरिको ने डीन एम्ब्रोज को बुलाया था। उन्होंने वहां अपने कॉन्ट्रैक्ट के बारे में बात की। वह फैंस को बताना चाहते हैं कि वह AEW में क्या कर सकते हैं।

डीन ने कहा,"मेरे लिए यह सबसे अच्छा मौका है, अभी आजाद हूं और मेरे पास क्रिएटिव फ्रीडम भी है। AEW में अपने काम करने के लिए मुझे आजादी मिलती हैं। आप जानते हैं मैंने उन से जब पहली बार बात की थी, तब से कोडी को अपना दोस्त मानता हूं। कोडी रोड्स भी बिल्कुल मेरे जैसा है। पहली बात तो हम रैसलिंग फैंस है। हम रैसलिंग को एक नजरिए से देखते हैं।"

डीन एम्ब्रोज ने रैसलिंग से प्यार के कारण WWE को छोड़ा। उन्होंने यह भी कहा कि उन्हें अब WWE से कोई मतलब नहीं है। वह मानते है कि AEW की वजह से WWE का प्रोडक्ट अच्छा होगा। WWE में उनके दोस्त और उनकी वाइफ भी है, वह उनका अच्छा भविष्य चाहते हैं। उन्होंने टोनी खान से अपनी पहली मुलाकात के बारे में भी बताया।

WWE News in Hindi, रॉ और स्मैकडाउन के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं