Create

डीन एंंब्रोज और सैथ रॉलिंस के बीच IC चैंपियनशिप मैच बिजनेस के लिए अच्छा होगा

Enter caption
PANKAJ

WWE अब धीरे-धीरे इस बात के संकेत दे रहा है कि जल्द ही डीन एंब्रोज हील टर्न लेंगे। सुपर शो डाउन से ही ऐसा माहौल बना दिया गया है। रॉ में भी कुछ ऐसा हुआ जिससे लगता है कि डीन एंब्रोज जल्द ही हील टर्न लेंगे।

शील्ड में डीन एंब्रोज एकमात्र ऐसे सुपरस्टार है जिनके पास कोई चैंपियनशिप नहीं है। सुपर शो डाउन में रोमन रेंस ने गलती से डीन एंब्रोज को सुपरमैन पंच मार दिया था। यहां से शील्ड के टूटने की कहान की शुरूआत हो गई है। लेकिन सवाल ये उठता है कि कब ऐसा होगा? फैक्ट्स के हिसाब से देखा जाए तो क्राउन ज्वैल के लिए रोमन रेंस के मैच का एलान पहले ही कर दिया गया है। ट्रिपल थ्रैट मैच में रोमन रेंस अपना टाइटल लैसनर और स्ट्रोमैन के खिलाफ डिफेंड करेंगे। डीन एंब्रोज को इस मैच में जोड़ना कोई मतलब नहीं बनता है।

फैंस के फेवरेट इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन सैथ रॉलिंस के पास अभी कोई चैलेंजर नहीं है। डीन एंब्रोज उनके लिए बड़ा रोल निभा सकते है। रॉलिंस ने दूसरी बार ये चैंपियनशिप अपने नाम की थी और इसके बाद से ये काफी शांत है।

समरस्लैम में जीतने के बाद से जिगलर के अलावा इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप के लिए किसी ने चैलेंज नहीं किया है। समरस्लैम में सोचा गया था कि डीन एंब्रोज अटैक सैथ के ऊपर करेंगे लेकिन ऐसा कुछ हुआ नहीं । शील्ड का रीयूनियन यहां हो गया।ऐसा इसलिए भी किया गया हो कि डीन एंब्रोज को ज्यादा हाइप दिया जाए।

youtube-cover

तीन साल पहले सैथ रॉलिंस और डीन एंब्रोज के बीच वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप के लिए जबरदस्त मुकाबला हुआ था। इस फाइट ने इतिहास कायम किया था। बेबीफेस के तौर पर लेकिन इन दोनों की फाइट उस समय हुई थी। हील और फेस के बीच अगर ऐसा मैच हो तो फैंस इसका ज्यादा मजा लेते है। मैच में किस तरह की क्वालिटी दी जाती है ये दोनों सुपरस्टार अच्छे से जानते है। पहले भी ये दोनों ऐसा कर चुके है।

अगर इन दोनों के बीच इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप के लिए मुकाबला होता है तो फिर ये इस टाइटल के लिए अच्छा होगा। नंबर वन पर ये चैंपियनशिप पहुंच सकती है। डीन एंब्रोज तीसरी बार ये टाइटल अपने नाम कर सकते है। टीएलसी मेंं भी इस फ्यूड की शुरूआत हो सकती है। अगर ऐसा होता है तो ये बिजनेस के लिए अच्छा होगा। फिलहाल तो ये देखना है कि क्राउन ज्वैल में इनका मैच किसके साथ होता है।


Edited by PANKAJ

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...