Create

3 तरीके जिनसे डीन एम्बोज हील बन सकते हैं

इस लुक का सबको इंतज़ार है
reaction-emoji
Amit Shukla

इस हफ्ते रॉ डेनवर कोलोराडो के पेप्सी सेंटर से आया और इस शो का मकसद था ट्रिपल एच और अंडरटेकर के बीच के मैच को हाइप करना लेकिन इस शो की शुरुआत में ये बदल गया उस तरीके की तरफ जिसमें डॉल्फ ज़िगलर ने डीन एम्ब्रोज़ को ये बताया कि किस तरह सैथ और रोमन उनका इस्तेमाल कर रहे हैं।

youtube-cover

इस कहानी को और आगे बढ़ाया डीन के उस काम ने जिसमें वो डॉल्फ से उनके शब्दों के बारे में पूछ रहे थे। ये पूरा सैगमेंट ही कुछ इस तरह से बना कि फैंस अब ये मान सकते हैं कि कुछ समय पहले दोबारा से बना ये ग्रुप कभी भी टूट सकता है।

youtube-cover

यहाँ बड़ा सवाल ये है कि आखिरकार डीन अटैक किसपर करेंगे: रॉलिंस या रेंस? आखिरकार इनमें से कौन डीन के डर्टी डीड्स का शिकार बनेगा? इस आर्टिकल में हम उन तीन सम्भावनाओं के बारे में बात करेंगे जिनके आधार पर डीन को हील बनना चाहिए:

#3 डीन, सैथ पर वार करते हैं और शील्ड छोड़ देते हैं

ये लड़ाई बेस्ट फॉर बिज़नेस है

सैथ रॉलिंस ने एक समय पर शील्ड के साथ धोखेबाज़ी की थी और वो ग्रुप को छोड़कर चले गए थे। क्या हो अगर इस बार यही काम डीन कर बैठे?

WWE के सुपर शो डाउन में शील्ड को डॉग्स ऑफ वार से लड़ना है और अगर इसमें डीन सैथ का साथ उस समय छोड़कर चले जाते हैं जब वो डीन को टैग करने वाले हों तो ये एक अच्छा कदम होगा। अगर कुछ समय बाद जब सैथ और रोमन डॉग्स ऑफ वार के ड्रू, डॉल्फ और ब्रॉन से लड़ रहे हों उसी समय डीन भी आकर अपने शील्ड के साथियों पर वार कर दें तो ये ना सिर्फ उस शो बल्कि आनेवाले शोज़ का भी आनंद बढ़ा देगा।

#2 डीन रोमन पर वार करके शील्ड को छोड़ देते हैं

क्या ये दो दोस्तों के बीच दरार बना सकती है?

डीन का किरदार ही कुछ ऐसा है कि वो कुछ भी करें अच्छा लगता है, फिर चाहे वो डीन का सैथ पर वार हो या इस साल समरस्लैम में उनके इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप मैच को बचाने की कोशिश हो।

अगर WWE रोमन को बेहतर करना चाहती है और ये चाहती है कि बिग डॉग को वो पुश मिले तो डीन को रोमन पर वार करना चाहिए। रोमन इस समय यूनिवर्सल चैंपियन हैं और अगर डीन इस कहानी का हिस्सा बनते हैं तो वो इस चैंपियनशिप के फिउड और रोमन दोनों को फायदा पहुचाएंगे। ये फिउड 'बेस्ट फ़ॉर बिज़नस' है।

#1 सैथ और रोमन गलती से डीन पर अटैक कर देते हैं और डीन हील बन जाते हैं

क्या ये डबल अटैक डबल पावरफुल होगा?

ल्युनाटिक फ्रिंज की लड़ाई असल में सैथ से रही है लेकिन क्या हो अगर इस कहानी का हिस्सा रोमन भी बन जाएं और गलती से डीन पर वार कर बैठे।

डीन को उनके मौके नहीं मिले हैं और ये मौका है जब WWE उन्हें ना सिर्फ चैंपियनशिप के लिए मौका दे बल्कि उनको एक जबरदस्त स्टोरी भी दे दे।

लेखक: अमित शुक्ला; अनुवादक: अमित शुक्ला

Edited by Ankit
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...