Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

3 तरीके जिनसे डीन एम्बोज हील बन सकते हैं

Amit Shukla
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Modified 20 Dec 2019, 18:55 IST

इस लुक का सबको इंतज़ार है

इस हफ्ते रॉ डेनवर कोलोराडो के पेप्सी सेंटर से आया और इस शो का मकसद था ट्रिपल एच और अंडरटेकर के बीच के मैच को हाइप करना लेकिन इस शो की शुरुआत में ये बदल गया उस तरीके की तरफ जिसमें डॉल्फ ज़िगलर ने डीन एम्ब्रोज़ को ये बताया कि किस तरह सैथ और रोमन उनका इस्तेमाल कर रहे हैं।


इस कहानी को और आगे बढ़ाया डीन के उस काम ने जिसमें वो डॉल्फ से उनके शब्दों के बारे में पूछ रहे थे। ये पूरा सैगमेंट ही कुछ इस तरह से बना कि फैंस अब ये मान सकते हैं कि कुछ समय पहले दोबारा से बना ये ग्रुप कभी भी टूट सकता है।


यहाँ बड़ा सवाल ये है कि आखिरकार डीन अटैक किसपर करेंगे: रॉलिंस या रेंस? आखिरकार इनमें से कौन डीन के डर्टी डीड्स का शिकार बनेगा? इस आर्टिकल में हम उन तीन सम्भावनाओं के बारे में बात करेंगे जिनके आधार पर डीन को हील बनना चाहिए:

#3 डीन, सैथ पर वार करते हैं और शील्ड छोड़ देते हैं

ये लड़ाई बेस्ट फॉर बिज़नेस है

सैथ रॉलिंस ने एक समय पर शील्ड के साथ धोखेबाज़ी की थी और वो ग्रुप को छोड़कर चले गए थे। क्या हो अगर इस बार यही काम डीन कर बैठे?

WWE के सुपर शो डाउन में शील्ड को डॉग्स ऑफ वार से लड़ना है और अगर इसमें डीन सैथ का साथ उस समय छोड़कर चले जाते हैं जब वो डीन को टैग करने वाले हों तो ये एक अच्छा कदम होगा। अगर कुछ समय बाद जब सैथ और रोमन डॉग्स ऑफ वार के ड्रू, डॉल्फ और ब्रॉन से लड़ रहे हों उसी समय डीन भी आकर अपने शील्ड के साथियों पर वार कर दें तो ये ना सिर्फ उस शो बल्कि आनेवाले शोज़ का भी आनंद बढ़ा देगा।

1 / 3 NEXT
Published 26 Sep 2018, 13:10 IST
Advertisement
Fetching more content...