6 फुट 7 इंच के तगड़े Superstar को WWE ने क्यों नहीं ऑफर किया नया कॉन्ट्रैक्ट? रिपोर्ट में कारण का हुआ खुलासा

पूर्व WWE सुपरस्टार डाइजैक का कॉन्ट्रैक्ट नहीं रिन्यू हुआ था (Photos: WWE.com)
पूर्व WWE सुपरस्टार डाइजैक का कॉन्ट्रैक्ट नहीं रिन्यू हुआ था (Photos: WWE.com)

Dijak Contract Not Renewed Reason Revealed: पूर्व WWE सुपरस्टार डाइजैक (Dijak) का कॉन्ट्रैक्ट कंपनी द्वारा नहीं रिन्यू किया गया था। इसकी जानकारी खुद 37 वर्षीय पूर्व सुपरस्टार ने सोशल मीडिया के माध्यम से फैंस को दी थी। रिपोर्ट में हुए एक अहम खुलासे से नया कॉन्ट्रैक्ट नहीं ऑफर होने होने का कारण सामने आ गया है।

6 फुट 7 इंच के डाइजैक ने फैंस को सोशल मीडिया के जरिए बताया था कि उनका कॉन्ट्रैक्ट 28 जून को खत्म हो रहा है। वह दो साल पहले NXT का हिस्सा बनने से पहले WWE Raw के रोस्टर में रेट्रीब्यूशन नाम के ग्रुप का हिस्सा थे, जहां उनका नाम टी-बार था। यह ग्रुप मेन रोस्टर पर नाकामयाब रहा था। इसके बाद उन्हें दोबारा कंपनी के तीसरे ब्रांड का हिस्सा बनाया गया था।

NXT में वह Stand & Deliver 2024 के दौरान ओबा फेमी और जॉश ब्रिग्स के साथ एक ट्रिपल थ्रेट मैच का हिस्सा थे, जहां वह हार गए थे। यह मैच नॉर्थ अमेरिकन चैंपियनशिप के लिए हो रहा था। Wrestling Observer Newsletter के डेव मैल्टज़र ने बताया कि WWE ने शायद इसलिए नई डील की बात नहीं की, क्योंकि भले ही उनके पास Raw का कॉन्ट्रैक्ट था लेकिन उन्हें इस्तेमाल नहीं किया जा रहा था।

WWE दिग्गज ने डाइजैक के कंपनी से जाने पर रखे अपने विचार

टॉमी ड्रीमर WWE दिग्गज हैं, जिन्होंने हाल में Busted Open Radio पर इस बात को लेकर अपने विचार रखे कि 37 वर्षीय सुपरस्टार का कंपनी से जाने के बाद भविष्य कैसा होगा। उनका मानना था कि डाइजैक बेहद टैलेंटेड हैं लेकिन कंपनी उन्हें NXT में बुक नहीं कर सकी थी। उनका मानना था कि वह भविष्य में TNA Wrestling या फिर All Elite Wrestling का हिस्सा बन सकते हैं। उन्होंने कहा,

"उनके पास रास्ता है और उनके पास एक अद्भुत लुक है। मुझे लगता है कि वह इंडीज में बहुत अच्छा करेंगे और वह या तो TNA, और अगर वहां नहीं, तो वह AEW का हिस्सा बन जाएंगे।"
youtube-cover

यह देखना दिलचस्प होगा कि क्या डाइजैक आने वाले समय में सच में TNA या AEW का हिस्सा बनेंगे और क्या वह ऐसा करते हुए TNA में अपने पूर्व साथी मुस्तफा अली के साथ जुड़ेंगे।

Edited by Ujjaval
App download animated image Get the free App now