Create
Notifications

फेमस WWE सुपरस्टार ने किया बड़ा खुलासा, कहा- कंपनी से एक बार लगभग उनकी छुट्टी होने वाली थी

जिगलर और मैकमैहन
जिगलर और मैकमैहन
Neeraj

WWE में सिंगल्स रन में आने से पहले डॉल्फ जिगलर (Dolph Ziggler) द स्प्रिट स्क्वॉड (The Spirit Squad) नाम की हील फैक्शन का हिस्सा रहे थे। भले ही जिगलर उस ग्रुप के इकलौते सुपरस्टार हैं जो WWE में बचे हुए हैं, लेकिन उन्होंने खुलासा किया है कि एक समय ऐसा आया था कि ग्रुप का हिस्सा होते हुए उन्हें लगा था कि वह कंपनी से निकाल दिए जाएंगे।

यह भी पढ़ें: WWE से AEW गए दिग्गज सुपरस्टार ने रिंग में वापसी का चौंकाने वाला कारण बताया

द स्प्रिट स्क्वॉड ने 2005 में WWE में अपना डेब्यू किया था। उन्होंने WWE हॉल ऑफ फेमर शॉन माइकल्स और डी-जेनरेशन एक्स के साथ फ्यूड किया था। एक फैन ने ट्विटर पर जिगलर से पूछा कि क्या उन्हें पता था कि अच्छे सिंगल्स रेसलर बनेंगे तो उन्होंने काफी रोचक जवाब दिया। जिगलर का जवाब उनके इस ट्वीट में देखा जा सकता है।

WWE फैंस इस बात से खुश होंगे कि जिगलर के साथ ऐसा कुछ नहीं किया गया और आज के समय में वह कंपनी के सबसे बेहतरीन सुपरस्टार्स में से एक हैं। उन्हें सबसे बेहतरीन इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन भी माना जाता है। उनके भाई AEW के लिए परफॉर्म करते हैं।

WWE WrestleMania 37 कार्ड का हिस्सा नहीं होने पर जिगलर ने संभवतः दी अपनी प्रतिक्रिया

डॉल्फ जिगलर लंबे समय से WWE में बने हुए हैं और वह कई WrestleMania इवेंट्स का हिस्सा रह चुके हैं। इस साल SmackDown टैग टीम चैंपियन होने के बावजूद वह और उनके साथी रॉबर्ट रूड सबसे बड़े शो से गायब रह सकते हैं। वह आने वाले SmackDown के एपिसोड में अपने टाइटल को दांव पर लगाने जा रहे हैं और यह मुकाबला फैटल 4-वे होने वाला है।

यह भी पढ़ें: WrestleMania से पहले फैंस को लगा बड़ा झटका, WWE नहीं करेगी बड़े मैच का ऐलान?

जिगलर ने हाल ही में एक ट्वीट किया है जिसे उनके WrestleMania से बाहर होने को लेकर कनेक्ट किया जा रहा है। WrestleMania 37 दो रात का इवेंट होगा और ऐसे में उम्मीद है कि WWE पीपीवी में SmackDown टैग टीम चैंपियनशिप मैच को भी कार्ड में जोड़ सकती है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by PANKAJ

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...