Create
Notifications

WrestleMania से पहले फैंस को लगा बड़ा झटका, WWE नहीं करेगी बड़े मैच का ऐलान?

wrestlemania 37
wrestlemania 37
reaction-emoji
Neeraj

WWE का सबसे बड़ा रेसलमेनिया (WrestleMania) शुरु होने में अब 10 दिन ही बचे हैं। इस पीपीवी का आयोजन 10 और 11 अप्रैल की रात में किया जाना है। WrestleMania 37 के लिए WWE ने अब तक 12 मैचों की घोषणा कर दी है और आने वाले हफ्ते में मैच कार्ड में कुछ और मैचों को जोड़ा जा सकता है।

यह भी पढ़ें: "WWE WrestleMania के बाद स्टीव ऑस्टिन और ब्रॉन स्ट्रोमैन vs ट्रिपल एच और शेन मैकमैहन का मैच होना चाहिए"

WWE ने हाल ही में आंद्रे द जॉयंट मेमोरियल बैटल रॉयल की वापसी की घोषणा की है जो WrestleMania 37 से पहले SmackDown एपिसोड में आयोजित किया जाएगा। हालांकि, रेसलिंग ऑब्जर्वर के मुताबिक WrestleMania 37 में विमेंस बैटल रॉयल मैच का आयोजन नहीं किया जाएगा।

WWE WrestleMania विमेंस बैटल रॉयल का संक्षिप्त इतिहास

WrestleMania 34 में पहली बार WrestleMania विमेंस बैटल रॉयल मैच का आयोजन किया गया था। शुरुआत में मैच का नाम हॉल ऑफ फेमर फैब्यूलस मूलाह के नाम पर रखा गया था, लेकिन उनके विवादित पिछले समय के लिए फैंस द्वारा हल्ला मचाए जाने के बाद नाम बदलकर विमेंस बैटल रॉयल रख दिया गया था।

यह भी पढ़ें: दिग्गज सुपरस्टार ने WWE WrestleMania में आने वाले फैंस को लेकर दिया बड़ा बयान

2018 में मैच के पहले एडिशन को नेओमी ने जीता था। अब तक केवल दो विमेंस बैटल रॉयल आयोजित किए गए हैं। दूसरी बार WrestleMania 35 में इसका आयोजन हुआ था जिसे कार्मेला ने जीता था। पिछले साल कोरोना को देखते हुए बचाव के तौर मेंस और विमेंस दोनों बैटल रॉयल मैचों का आयोजन नहीं हुआ था।

यह भी पढ़ें: WWE WrestleMania में ब्रॉन स्ट्रोमैन के मैच के लिए जोड़ी गई बेहद खतरनाक शर्त, दिग्गज के खिलाफ होना है मुकाबला

आंद्रे द जॉयंट मेमोरियल बैटल रॉयल की वापसी के बावजूद विमेंस बैटल रॉयल मैच का आयोजन नहीं करना WWE द्वारा लिया गया सरप्राइजिंग निर्णय है। सबसे बड़े शो के लिए अब तक केवल दो विमेंस मैचों की घोषणा की गई है। रिपोर्ट्स के मुताबिक पीपीवी में दो और विमेंस मैचों को जोड़ने का प्लान है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Subham Pal
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...