Create
Notifications

"WWE WrestleMania के बाद स्टीव ऑस्टिन और ब्रॉन स्ट्रोमैन vs ट्रिपल एच और शेन मैकमैहन का मैच होना चाहिए"

स्टोन कोल्ड और ब्रॉन स्ट्रोमैन
स्टोन कोल्ड और ब्रॉन स्ट्रोमैन
Neeraj

पूर्व WWE राइटर विंस रूसो (Vince Russo) को लगता है कि ब्रॉन स्ट्रोमैन (Braun Strowman) को रीबिल्ड करने के लिए रेसलमेनिया (WrestleMania) 37 के बाद कंपनी को कुछ बड़े नामों का इस्तेमाल करना चाहिए। रूसो ने हाल ही में Sportskeeda के साथ बातचीत के दौरान सुझाव दिया था कि स्ट्रोमैन और शेन मैकमैहन (Shane McMahon) की राइवलरी में विंस मैकमैहन (Vince McMahon) को भी शामिल होना चाहिए।

यह भी पढ़ें: WWE WrestleMania में ब्रॉन स्ट्रोमैन के मैच के लिए जोड़ी गई बेहद खतरनाक शर्त, दिग्गज के खिलाफ होना है मुकाबला

इस स्टोरीलाइन में विंस झूठे हार्ट अटैक का बहाना बनाकर यह देख सकते हैं कि क्या शेन और ट्रिपल एच कंपनी को चलाने में सक्षम हैं या नहीं। WWE के पूर्व राइटर का मानना है कि WrestleMania 37 में शेन को स्ट्रोमैन के खिलाफ बुरी तरह पिटना चाहिए। उन्होंने यह भी कहा कि स्टोन कोल्ड को भी स्टोरीलाइन में शामिल किया जाना चाहिए।

"आप स्ट्रोमैन और ऑस्टिन को शेन तथा ट्रिपल एच के खिलाफ टीम में भी ला सकते हैं। ऑस्टिन की केवल मौजूदगी का ही काफी ज्यादा फायदा स्ट्रोमैन को मिल जाएगा। ऐसी बहुत सी चीजें हैं जिन्हें आप कर सकते हैं।"

WWE चैंपियनशिप तक ब्रॉन स्ट्रोमैन का सफर

स्टोरीलाइन में रुसो ने सुझाव दिया कि ट्रिपल एच को हराकर ब्रॉन स्ट्रोमैन WWE चैंपियनशिप के लिए भी मौका हासिल कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें: 5 WWE सुपरस्टार्स जो WrestleMania 37 के बाद रिटायर हो सकते हैं

"हंटर के इगो के बारे में सब जानते हैं और अचानक से उन्हें चैलेंज कर दिया जाए। अब वह हंटर के साथ मैच हासिल कर सकते हैं। इससे उन्हें बड़ा टाइटल हासिल करने का अधिकार भी मिल जाएगा। जैसा कि मैंने कहा कि आप ऑस्टिन को भी इस स्टोरीलाइन में शामिल कर सकते हैं और आप ऐसा नहीं भी कर सकते हैं। ऐसा समय आएगा जब आपको उन्हें टाइटल देना ही पड़ेगा। मेरे हिसाब से जैसे ही वह टाइटल हासिल करते हैं विंस की वापसी कराई जा सकती है।"

रुसो ने यह भी समझाया कि विंस की वापसी से सवाल खड़े होंगे कि कैसे उनके बिना शेन और ट्रिपल एच WWE को चला पाने में नाकाम रहे थे।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by मयंक मेहता

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...