Create

दिग्गज सुपरस्टार ने WWE WrestleMania में आने वाले फैंस को लेकर दिया बड़ा बयान

ऐज
ऐज
Neeraj

रॉ (Raw) और स्मैकडाउन (Smackdown) के WWE सुपरस्टार्स ने एक साल से अधिक के समय से लाइव क्राउड के सामने परफॉर्म नहीं किया है। ऐज (Edge) ने खुले तौर पर स्वीकार किया है कि उन्हें नहीं पता कि WrestleMania में WWE यूनिवर्स से क्या उम्मीद की जानी चाहिए।

यह भी पढ़ें: WWE WrestleMania के बाद स्टीव ऑस्टिन और ब्रॉन स्ट्रोमैन vs ट्रिपल एच और शेन मैकमैहन का मैच होना चाहिए

The Asbury Park Press के साथ बात करते हुए ऐज ने WrestleMania की दूसरी रात के मेन इवेंट में रोमन रेंस और डेनियल ब्रायन के खिलाफ होने वाले अपने ट्रिपल थ्रेट मुकाबले पर बात की। लाइव क्राउड के सामने एक बार फिर परफॉर्म करने के सवाल पर ऐज यह देखने के लिए उत्सुक हैं कि फैंस किस तरह रिएक्ट करेंगे।

यह भी पढ़ें: WWE WrestleMania में ब्रॉन स्ट्रोमैन के मैच के लिए जोड़ी गई बेहद खतरनाक शर्त, दिग्गज के खिलाफ होना है मुकाबला

"वर्तमान समय में कंपनी के रूप में हम अंदाजिया चल रहे हैं क्योंकि हमारे पास स्टोरी और क्रिएटिव हैं, लेकिन हमें नहीं पता कि वास्तविक रिएक्शन क्या होगा। जब हम वहां पहुंचेंगे तो किसे पता कि वे किस तरह रिएक्ट करेंगे। ऑडिएंस ने रोमन रेंस के इस वर्जन को नहीं देखा है और मेरे ख्याल से उन्होंने इसी तरह के रोमन रेंस को देखने की इच्छा जताई थी। हालांकि, वे कैसा रिएक्ट करेंगे यह हमें नहीं पता है।"

WWE Wrestlmania में उत्तेजक क्राउड की उम्मीद कर रहे हैं ऐज

WrestleMania में केवल दो हफ्ते बचे होने की स्थिति में ऐज दोबारा WWE यूनिवर्स का रिएक्शन सुनने के लिए बेताब हैं और उन्हें उम्मीद है कि शो के लिए काफी उत्तेजक भीड़ इकट्ठा होने वाली है।

यह भी पढ़ें: WWE WrestleMania 37 में बॉबी लैश्ले अपना टाइटल रिटेन करें क्योंकि वो ये चीज डिजर्व करते हैं

"मैं इस बारे में सोचना चाहूंगा कि हम लोग केवल मनोरंजन के लिए जितना बेचैन हैं और अपने न्यू नॉर्मल में वापसी करने के बाद मुझे लगता है कि रिएक्शन के हिसाब से क्राउड काफी उत्तेजक होने वाली है।"

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Neeraj

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...