Create

"WWE WrestleMania 37 में बॉबी लैश्ले अपना टाइटल रिटेन करें क्योंकि वो ये चीज डिजर्व करते हैं"

जॉन सीना सीनियर
जॉन सीना सीनियर
Neeraj

जॉन सीना सीनियर (John Cena Sr) Sportskeeda के UnSKripted शो पर गेस्ट के रूप में आए थे। इंटरव्यू के दौरान उन्होंने WWE रेसलमेनिया (WrestleMania) 37 के मैच कार्ड पर अपनी प्रतिक्रिया दी और साथ ही यह भी बताया कि वह किस मैच का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। WWE WrestleMania 37 का आयोजन दो रात में होगा और यह 10 तथा 11 अप्रैल की रात में आयोजित किया जाएगा। WrestleMania बहुत बडा़ इवेंट WWE का होता है।

यह भी पढ़ें: WWE WrestleMania में ब्रॉन स्ट्रोमैन के मैच के लिए जोड़ी गई बेहद खतरनाक शर्त, दिग्गज के खिलाफ होना है मुकाबला

WWE WrestleMania 37 को लेकर जॉन सीना के पिता ने कही बड़ी बात

सीना सीनियर ने WWE WrestleMania 37 मैच कार्ड के बारे में टिप्पणी करते हुए उन दो WWE मैचों के नाम भी बताए जिन्होंने उनका ध्यान खींचने का काम किया है।

"WrestleMania में इतना अधिक कुछ नहीं है जो मुझे प्रभावित कर सके। मैं लैश्ले के मैकइंटायर के खिलाफ मैच का इंतजार कर रहा हूं। मैं उम्मीद करता हूं कि लैश्ले टाइटल रिटेन करें। मेरे पास लैश्ले के प्रति काफी सम्मान है। वह वास्तव में प्रोफेशनल हैं। मेरे ख्याल से बॉबी उस जगह पहुंच गए हैं जिसे वह डिजर्व करते हैं। यह ऐसा मैच है जिसे देखने के लिए मैं इंतजार नहीं कर सकता। WrestleMania का कार्ड मेरे हिसाब से ठीक ही है।"

जॉन सीना सीनियर ने WrestleMania 37 में होने जा रहे यूनिवर्सल चैंपियनशिप मुकाबले के लिए भी प्रेडिक्शन दी। उनका मानना है कि रोमन रेंस अपने टाइटल को रिटेन करेंगे और फिलहाल उनसे टाइटल छीनना गलत निर्णय होगा।

"मेरे हिसाब से रोमन अपने बेल्ट को रिटेन करेंगे। मुझे ऐसी फीलिंग आ रही है। मैं नहीं जानता कि बीच में कुछ हो जाए और ब्रायन मुकाबले में हिस्सा नहीं लें और यह दो लोगों का मैच हो जाए जैसा कि मैं देखना चाहता हूं, लेकिन आपको नहीं पता कब क्या हो जाए। ब्रायन को बेल्ट दिलाना मेरे हिसाब से गलती होगी।"

यह भी पढ़ें: 5 WWE सुपरस्टार्स जो WrestleMania 37 के बाद रिटायर हो सकते हैं

"रोमन शानदार एथलीट हैं और फिलहाल उन्हें शानदार पोजीशन में पहुंचा दिया गया है। उनके पास एक उम्दा प्रवक्ता है और सबकुछ काफी अच्छा चल रहा है।"

WrestleMania की दूसरी रात के मेन इवेंट में रोमन अपने यूनिवर्सल चैंपियनशिप को ऐज और डेनियल ब्रायन के खिलाफ ट्रिपल थ्रेट मुकाबले में डिफेंड करेंगे।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by PANKAJ

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...