Create

WWE दिग्गज रे मिस्टीरियो के बेटे का Raw में डेब्यू को लेकर बैकस्टेज से बड़ी खबर आई

Enter caption

आने वाले WWE रॉ के एपिसोड में एक मिस्ट्री प्रतिद्वंदी से अपोलो क्रूज अपनी यूएस चैंपियनशिप को डिफेंड करने वाले हैं। अब कहा ये जा रहा है कि रे मिस्टीरियो के बेटे डॉमिनिक WWE रॉ में डेब्यू इस मैच से कर सकते हैं। डॉमिनिक को सीधे टाइटल पिक्चर में डाला जा सकता है ये बात अब बहुत सामने आ रही है। हालांकि एक NXT सुपरस्टार ने भी ट्वीट कर इस मिस्ट्री प्रतिद्वंदी होने की बात कह दी है।

ये भी पढ़ें-WWE Raw रिजल्ट्स और वीडियो हाइलाइट्स: 1 जून 2020

फाइटफुल सेलेक्ट की नई रिपोर्ट में ये बात सामने आई है कि डॉमिनिक इस वक्त बैकस्टेज में टेपिंग्स के दौरान मौजूद रहते हैं। इस रिपोर्ट में ये भी कहा गया था WWE कई NXT सुपरस्टार्स को आने वाले दिनों में मेन रोस्टर में लाने की तैयारी कर रहा है। मैट रिडल को WWE स्मैकडाउन में एंट्री मिल गई है।

रेसलटॉक ने भी एक रिपोर्ट में ये कहा है कि इस लिस्ट में डॉमिनिक का नाम भी शामिल हो सकता है। और वो जल्द ही रॉ में डेब्यू कर सकते हैं। हाल ही में डॉमिनिक इस बात का संकेत दे चुके हैं कि वो जल्द रिंग में एंट्री करने वाले हैं तो फैंस अब इस बात का इंतजार कर रहे हैं।

डॉमिनिक का WWE करियर

डॉमिनिक ने साल 2013 से रेसलिंग करना शुरू कर दिया था। साल 2017 में WWE ने उन्हें साइन कर लिया था। 19 दिसंबर 2018 को डॉमिनिक ने NXT में शानदार डेब्यू किया। हालांकि वो कभी कोई टाइटल वहां जीत नहीं पाए। पिछले दो साल में NXT के साथ शानदार रेसलर्स की लिस्ट में डॉमिनिक का नाम आता है।

youtube-cover

अब डॉमिनिक की नजरें मेन रोस्टर पर हैं। WWE किस अंदाज में और कब उनका डेब्यू कराएगी ये तो आने वाला वक्त ही बताएगा। इस हफ्ते की रॉ में रे मिस्टीरियो की रिटायमेंट सेरेमनी होने वाली थी लेकिन ऐसा नहीं हुआ। WWE दिग्गज रे मिस्टीरियो ने बेटे डॉमिनिक के साथ बैठकर एक सैगमेंट किया और बताया कि उनकी हेल्थ कैसी है। याद होगा कि कुछ हफ्ते पहले रे मिस्टीरियो को रॉ के दौरान सैथ रॉलिंस ने बुरी तरह मारा था और उनकी आंख पर चोट आई थी। अब मिस्टीरियो ने बताया है कि उनकी आंख में इन्फेक्शन हो गया है। हालांकि WWE के इस दिग्गज के बेटे ने साफ शब्दों में कहा सैथ रॉलिंस को धमकी दे डाली। आगे आने वाले एपिसोड में पता चलेगा कि डॉमिनिक का क्या रोल रहेगा।

ये भी पढ़ें-WWE Raw रिजल्ट्स: 1 जून 2020

Quick Links

Edited by PANKAJ
Be the first one to comment