"मैं रिटायर नहीं होना चाहता" - WWE के सबसे बड़े सम्मान के लिए तैयार नहीं था दिग्गज, खुद किया बड़ा खुलासा 

WWE दिग्गज ने अपने Hall of Fame को लेकर रखी बात (Photos: WWE.com)
WWE दिग्गज ने रिटायरमेंट को लेकर क्या कहा? (Photos: WWE.com)

Rey Mysterio on WWE Hall of Fame induction: WWE सुपरस्टार रे मिस्टीरियो (Rey Mysterio) ने अपने हॉल ऑफ फेम (Hall of Fame) इंडक्शन के समय के विचार को हाल में साझा किया। उन्होंने बताया कि कैसे उन्हें इसके लिए तैयार किया गया और उस समय उनके विचार क्या थे।

रे मिस्टीरियो को 2023 में Hall of Fame का हिस्सा बनाया गया था। उस समय उनकी स्टोरी अपने बेटे डॉमिनिक मिस्टीरियो के साथ चल रही थी। इसकी वजह से वह अपने पिता के इंडक्शन से पहले ही द जजमेंट डे के साथियों के साथ वहां से दूर चले गए थे।

द मास्टर ऑफ 619 ने बताया की चूंकि वह रिटायर नहीं थे और ना ही होना चाहते थे तो कैसे वह इस इंडक्शन के लिए तैयार नहीं थे। उन्होंने क्रिस वैन व्लीट की Insight पर नजर आते हुए बताया कि किसने उन्हें उसके लिए तैयार किया। इस पूरे घटनाक्रम को लेकर उन्होंने कहा

"जब यह मेरे पास लाया गया था तो ट्रिपल एच ने मुझसे कहा कि हम आपको Hall of Fame का हिस्सा बनाना चाहते हैं। हम इसको लॉस एंजेलिस में करने का सोच रहे थे क्योंकि वह आपके होमटाउन से बेहद करीब है। मेरा पहला जवाब था कि मैं रिटायर नहीं होना चाहता हूं। उन्होंने कहा कि आपको रिटायर नहीं होना है। उनका कहना था कि वह मुझे Hall of Fame का हिस्सा बनाने के लिए परफेक्ट जगह थी। मैंने कहा वाह, मुझे लगा कि यह कितना कूल पल है। यह मेरा एक लक्ष्य था और यह मेरे बकेट लिस्ट का हिस्सा था।"
youtube-cover

WWE Raw में डॉमिनिक मिस्टीरियो का मुकाबला अपने पिता रे मिस्टीरियो से होगा

रे मिस्टीरियो की स्टोरी WrestleMania 39 में एक सिंगल्स मैच और WrestleMania XL में अलग अलग टीमों का हिस्सा रहते हुए एक टैग टीम मैच के साथ अपने बेटे डॉमिनिक मिस्टीरियो के साथ खत्म हुई थी। यह स्टोरी हालिया Raw एपिसोड में फिर सामने आई जब ज़ेलिना वेगा को लिव मॉर्गन के अटैक से बचाने के लिए रे मिस्टीरियो रिंग में आए थे।

इस दौरान वह गलती से रिंग की एक पोस्ट पर खड़े डॉमिनिक से टकरा गए थे। इसके चलते डॉमिनिक ने अपने पिता को धक्का दे दिया था। अब Raw के अगले एपिसोड में इन पिता पुत्र के बीच में एक मैच की घोषणा कर दी गई है।

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
App download animated image Get the free App now