पूर्व WWE चैंपियन के कॉन्ट्रैक्ट को लेकर आई अच्छी खबर, 2024 में मिलेगा बहुत बड़ा पुश?

drew mcintyre new contract update
पूर्व चैंपियन के कॉन्ट्रैक्ट को लेकर बड़ा अपडेट

WWE: ड्रू मैकइंटायर (Drew Mcintyre) इन दोनों WWE के साथ कॉन्ट्रैक्ट खत्म होने की खबरों को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। मगर अब एक नई रिपोर्ट सामने आई है कि मैकइंटायर कंपनी के साथ नई डील साइन करने वाले हैं और साल 2024 में उन्हें बड़ा पुश भी मिल सकता है।

हालांकि मैकइंटायर ने अभी डील साइन साइन नहीं की है, लेकिन रिपोर्ट में दावा किया गया है कि वो ना केवल कंपनी के साथ बने रहेंगे बल्कि उन्हें अगले साल पुश भी दिया जाएगा। कुछ समय पहले द स्कॉटिश वॉरियर द्वारा नया कॉन्ट्रैक्ट ना साइन करने और उनके कंपनी छोड़ने की खबरें चरम पर जा पहुंची थीं।

मगर मैकइंटायर ने Money in the Bank 2023 में वापसी करते हुए उन अफवाहों पर लगाम लगाई थी, जहां उन्होंने मौजूदा WWE आईसी चैंपियन गुंथर को कन्फ्रंट किया था। चूंकि मैकइंटायर कंपनी के टॉप सुपरस्टार्स में से एक हैं, इसलिए संभव है कि अगले साल उन्हें दोबारा वर्ल्ड चैंपियनशिप स्टोरीलाइन में शामिल किया जा सकता है।

WWE दिग्गज Vince Russo ने Drew Mcintyre की The New Day से चली रही फिउड की आलोचना की

Legion of Raw पॉडकास्ट पर पिछले हफ्ते WWE के पूर्व हेड राइटर विंस रूसो ने ड्रू मैकइंटायर और द न्यू डे के बीच चल रही फिउड पर चर्चा की थी। कोफी किंग्सटन ने WrestleMania 35 में क्राउड से खचाखच भरे एरीना में वर्ल्ड चैंपियनशिप जीती थी, लेकिन मैकइंटायर का चैंपियनशिप विनिंग मोमेंट खाली एरीना में आया था। रूसो के अनुसार मैकइंटायर का इस बात पर गुस्सा होना समझ से परे है।

रूसो, द स्कॉटिश वॉरियर के बड़े फैन हैं, लेकिन कंपनी द्वारा खराब तरीके से बुक किए जाने को लेकर उन्हें निराशा हुई है। उन्होंने कहा:

"ड्रू मैकइंटायर केवल इस बात को लेकर नाराज हैं कि कोफी किंग्सटन ने क्राउड के सामने चैंपियनशिप जीती थी। ये बात समझ से परे है। हम यहां शो देखने आ रहे हैं और इस मैच के बुक होने का कारण ये है कि कोफी ने लाइव क्राउड के सामने वर्ल्ड टाइटल जीता था। मैं नहीं जानता कि मुझे किसकी और क्यों परवाह करनी चाहिए। मैं ड्रू मैकइंटायर का फैन हूं, वो एक बहुत बड़े मूवी स्टार बन सकते हैं। मैकइंटायर के पास वो सबकुछ है जो उन्हें बड़ा सुपरस्टार बना सकती है, लेकिन उनकी मौजूदा बुकिंग ने मुझे निराश किया है।"

Quick Links

Edited by Aakanksha
App download animated image Get the free App now