Create
Notifications

जिंदर महल के मौजूदा दुश्मन ने उनके WWE चैंपियनशिप रन पर उठाए सवाल, कहा- अचानक से आ गए थे

ड्रू मैकइंटायर ने जिंदर महल को लेकर दी बड़ी प्रतिक्रिया
ड्रू मैकइंटायर ने जिंदर महल को लेकर दी बड़ी प्रतिक्रिया
PANKAJ
visit

साल 2017 में जिंदर महल (Jinder Mahal) ने WWE चैंपियनशिप जीती थी। हाल ही में ड्रू मैकइंटायर (Drew McIntyre) ने उनके इस टाइटल रन पर अपनी बात रखी। GiveMeSport को मैकइंटायर ने अपना इंटरव्यू दिया। मैकइंटायर ने कहा कि फैंस को जिंदर का टाइटल रन अच्छा नहीं लगा क्योंकि मुख्य रूप से वो अचानक से आ गए। मैकइंटायर ने बड़ी बात कहते हुए कहा कि जिंदर जब टाइटल पिक्चर में आए तो कोई बिल्डअप नहीं हुआ था। मैकइंटायर ने भी इस चीज को लेकर महल के टाइटल रन पर सवाल उठाए।

साल 2017 में जिंदर महल WWE चैंपियन बने थे

जिंदर महल का टाइटल रन हमेशा विवादों में रहा। जिंदर ने अच्छा काम किया लेकिन कई फैंस ने इस चीज को पसंद नहीं किया। जिंदर की स्टोरीलाइन को अच्छे से बिल्ड नहीं किया गया था, जबकि ड्रू मैकइंटायर की स्टोरी बहुत ही खास Royal Rumble जीतकर हो गई थी। ड्रू मैकइंटायर ने कहा,

लोगों को ये इसलिए अच्छा नहीं लगा क्योंकि वो अचानक से आ गए। ये मेरी तरह नहीं हुआ था। इस चीज को अच्छे से बिल्ड नहीं किया गया और ना ही कोई स्टोरी रही। जब रिलीज किया था तब की स्टोरी भी एक जैसी ही थी। इस वजह से लोग निगेटिव हो गए। मुझे लगता है कि अपनी क्षमता के अनुसार जिंदर ने अच्छा काम किया। ये भी कहा जा सकता है कि उन्हें अनुभव नहीं था। मुझे भी ये बात अच्छी नहीं लगी थी।

ड्रू मैकइंटायर और जिंदर महल का इतिहास एक जैसे रहा है। दोनों ने 3MB में साथ में काम किया था। इनके साथ हीथ स्लेटर भी थे। साल 2014 में महल और मैकइंटायर को एक साथ रिलीज कर दिया गया था। अन्य कंपनी में काम करने के बाद फिर से दोनों ने वापसी की। तब से लेकर अभी तक इन दोनों के बीच ड्रीम मैच का इंतजार सभी कर रहे हैं।

पिछले दो महीने से दोनों के बीच शानदार राइवलरी चल रही है। जिंदर महल के साथ वीर-शैंकी भी नजर आ रहे हैं। अभी तक जिंदर महल और वीर-शैंकी के ऊपर मैकइंटायर काफी भारी पड़े हैं। जल्द ही इन दोनों के बीच शानदार मैच फैंस को देखने को मिलेगा।


Edited by PANKAJ
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now