WWE के फेमस Superstar ने Brock Lesnar को लेकर दिया बड़ा बयान, बताया द बीस्ट को धराशाई करने का प्लान

WWE सुपरस्टार ड्रू मैकइंटायर ने ब्रॉक लैसनर को लेकर दिया बड़ा बयान
WWE सुपरस्टार ड्रू मैकइंटायर ने ब्रॉक लैसनर को लेकर दिया बड़ा बयान

WWE सुपरस्टार्स ड्रू मैकइंटायर (Drew Mcintyre) ने ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) के खिलाफ रेसलमेनिया (WrestleMania) 36 में मैच से पहले दिमाग में चल रही चीज़ों के बारे में बताया। मैकइंटायर ने द बीस्ट को इस मुकाबले में हराकर अपने WWE करियर में पहली बार WWE चैंपियनशिप जीती थी। उन्होंने कई इंटरव्यू में इस चीज़ के बारे में बात की है।

WWE दिग्गज ब्रॉक लैसनर को लेकर ड्रू मैकइंटायर ने दिया बड़ा बयान

ड्रू मैकइंटायर ने सोचा था कि अगर ब्रॉक लैसनर उनपर मैच के पहले हमला करते हैं तो वो किस तरह से इस चीज़ का जवाब देंगे। उन्होंने The Jake Asman Show पर इस चीज़ के बारे में बात की। उन्होंने बताया कि ब्रॉक के खिलाफ खाली एरिना ने लड़ते हुए उन्हें कैसा लग रहा था। उन्होंने द बीस्ट के खिलाफ इन-रिंग कंफ्रंटेशन के बारे में बात की:

“मुझे लगभग ऐसा महसूस हो रहा था कि मैं ब्रॉक लैसनर के साथ बार फाइट में शामिल हूँ, ऐसा लग रहा था कि यह एक खाली बार है जिसमें रिंग है, बिल्कुल एक स्ट्रीट फाइट की तरह प्रतीत हो रहा था। मुझे याद है, मैं सोच रहा था कि, 'ब्रॉक, तुम इस चीज़ को मजाक में मत लो या फिर मैं तुम्हें वहीं भेज दूंगा जहां तुम खड़े हो।' मैं सही मायने में यही सोचता हूँ और यह सोचना काफी अलग बात है लेकिन मैंने उस समय ऐसा ही सोचा था।"
youtube-cover

ब्रॉक लैसनर और ड्रू मैकइंटायर का मैच टैम्पा में 76,000 फैंस के सामने होने वाला था। हालांकि,, COVID-19 की वजह से फैंस की एंट्री पर प्रतिबंध लग गया और फिर परफॉर्मेंस सेंटर में मैच हुआ। दोनों ने इसके बावजूद अच्छा प्रदर्शन करते हुए WrestleMania 36 में अपने WWE टाइटल मैच को खास बनाया। दोनों का यह मैच ज्यादा लंबा नहीं चला लेकिन उन्होंने एक-दूसरे को कड़ी टक्कर देने का प्रयास किया। अंत में स्कॉटिश सुपरस्टार ने अपने करियर की सबसे बड़ी जीत हासिल की।