Create

पूर्व चैंपियन ने Roman Reigns और Brock Lesnar का नाम लेते हुए दिया बड़ा बयान, WWE WrestleMania में अपने मैच को बताया श्रेष्ठ

पूर्व WWE चैंपियन ने दिया चौंकाने वाला बयान
पूर्व WWE चैंपियन ने दिया चौंकाने वाला बयान

WrestleMania 38 में पूर्व WWE चैंपियन ड्रू मैकइंटायर (Drew McIntyre) का मुकाबला हैप्पी कॉर्बिन के साथ होगा। मैकइंटायर ने इस मैच को लेकर बड़ा बयान दिया। मैकइंटायर के ने कहा ये मैच रोमन रेंस (Roman Reigns) और ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) के साथ हुए मैच से भी बड़ा होगा। आपको बता दें कि रोमन रेंस और ब्रॉक लैसनर का सामना मैकइंटायर कर चुके हैं। दोनों के साथ हुए मैच में मैकइंटायर ने जबरदस्त प्रदर्शन किया था।

WWE WrestleMania 38 में ड्रू मैकइंटायर का मुकाबला हैप्पी कॉर्बिन के साथ होगा

मैकइंटायर और कॉर्बिन की राइवलरी काफी लंबे समय से चल रही हैं। कॉर्बिन के साथ मैडकैप मॉस भी है। मैकइंटायर ने तीन बार मॉस को हराया। अब कॉर्बिन के साथ मेगा इवेंट में उनका मैच होगा। मैकइंटायर ने एक छोटे से ब्रेक के बाद मेंस रंबल मैच में वापसी की थी। WWE's The Bump शो में इस बार गेस्ट बनकर मैकइंटायर नजर आए। उन्होंने कहा,

मैंने जब WWE में वापसी की तो उसके बाद WrestleMania में मेरे सभी बड़े मैच हुए। रोमन रेंस के साथ इसकी शुरूआत हुई थी। इसके बाद WWE चैंपियनशिप मैच में मैंने ब्रॉक लैसनर को हराया था। लैश्ले के साथ भी WWE चैंपियनशिप के लिए मेरा मुकाबला हुआ था। अब कॉर्बिन के साथ मेरा मैच होगा। कई लोग इस मैच को लेकर अपनी टिप्पणी दे रहे हैं। मैं ये कहूंगा कि मेरे पुराने मैचों के हिसाब से ये मेरे लिए सबसे बड़ा मुकाबला होगा। मेरे लिए किसी भी चैंपियनशिप मैच से बड़ा मुकाबला ये होगा।

मैकइंटायर ने कॉर्बिन को भी यहां पर धमकी दी। कॉर्बिन और मैकइंटायर के मैच में फैंस को काफी मजा आएगा। उम्मीद के मुताबिक मैकइंटायर इस मैच में जीत हासिल कर लेंगे। मैकइंटायर को मैडकैप मॉस से भी सावधान रहना पड़ेगा। वो एंट्री कर इस मैच में दखलअंदाजी कर सकते हैं। पिछले दो साल मैकइंटायर के लिए WWE में काफी अच्छे रहे। WWE ने भी उन्हें अच्छा पुश दिया। WrestleMania 38 में ही रोमन रेंस और ब्रॉक लैसनर के बीच धमाकेदार मैच होगा। इस मैच का इंतजार भी फैंस बेसब्री से कर रहे हैं। फैंस को इस मैच में बड़ा सरप्राइज मिलेगा।

Just a reminder I did something @DMcIntyreWWE could never do. https://t.co/nxntLo5wEg

Quick Links

Edited by PANKAJ
Be the first one to comment