Create

WWE के इस टॉप रेसलर को सिंगल्स मैच में हरा नहीं पाए हैं ड्रू मैकइंटायर

ड्रू मैकइंटायर
ड्रू मैकइंटायर
reaction-emoji
Nikky

वर्तमान समय में ड्रू मैकइंटायर WWE के एक अहम रेसलर बन चुके हैं। शायद आज की डेट में WWE में पास उनसे बड़ा हील रेसलर और कोई नहीं है। ड्रू मैकइंटायर अपनी दमदार बॉडी के लिए पहचाने जाते हैं। वह कंपनी में बहुत बढ़िया काम भी कर रहे हैं और उन्होंने अपना वर्चस्व कंपनी में बनाया हुआ भी है।

वह अपने WWE करियर में डीन एम्ब्रोज, सैथ रॉलिंस जैसे कई दिग्गज सुपरस्टार्स को हरा चुके हैं, लेकिन एक सुपरस्टार को सिंगल्स मैच में हराने का सपना अबतक उनका पूरा नहीं हुआ है। हम आपको उस रेसलर के बारे में ही बताने जा रहे हैं, जिसे ड्रू मैकइंटायर सिंगल्स मैच में अब तक नहीं हरा पाए हैं।

रोमन रेंस को आज तक सिंगल्स मैच में नहीं हराया

रोमन रेंस
रोमन रेंस

ड्रू मैकइंटायर अपने अब तक के WWE करियर में रोमन रेंस को सिंगल्स मैच में हरा नहीं पाए हैं। उन्होंने कई WWE रेसलर्स को हराया है, लेकिन रोमन रेंस के खिलाफ आज तक उन्हें सिंगल्स मैच में कामयाबी हासिल नहीं हुई है। रोमन रेंस के साथ उन्हें 3 सिंगल्स मैच मिल चुके हैं, लेकिन हर बार उन्हें हार का सामना करना पड़ा है।

रोमन रेंस ने ड्रू मैकइंटायर को कब और कहां हराया?

ड्रू मैकइंटायर और रोमन रेंस
ड्रू मैकइंटायर और रोमन रेंस

PROFIGHTDB.COM से उपलब्ध आंकड़ों के मुताबिक, ड्रू मैकइंटायर और रोमन रेंस के बीच पहला सिंगल्स मुकाबला रेसलमेनिया 35 में हुआ था।

WWE फैंस को इस मैच में उम्मीद थी कि एक कांटे का मुकाबला देखने को मिलेगा और हुआ भी ऐसा ही था।दोनों के बीच यह मुकाबला काफी शानदार रहा, लेकिन अंत में रोमन रेंस ने ड्रू मैकइंटायर को स्पीयर देकर उन्हें पिन कर दिया था और मुकाबले को अपने नाम कर लिया था।

यह भी पढ़ें: 5 WWE सुपरस्टार्स जो ब्रॉक लैसनर को हराकर नए यूनिवर्सल चैंपियन बन सकते हैं

इसके बाद 6 मई 2019 की रॉ में इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच एक और सिंगल्स मैच हुआ था, लेकिन इस मैच में शेन मैकमैहन ने दखल दे दिया था। जिसके बाद डिसक्वालीफिकेशन के जरिये रोमन रेंस को इस मैच का विजेता घोषित किया गया था।

तीसरी बार इन दोनों का सिंगल्स मुकाबला स्टॉम्पिंग ग्राउंड्स में था। यहां भी रोमन रेंस ने ड्रू मैकइंटायर को पिन करके हरा दिया था।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं


Edited by विजय शर्मा
reaction-emoji

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...