"WWE में मेरे काम से विंस मैकमैहन और ट्रिपल एच गर्व महसूस कर रहे थे"

Ankit
ड्रू मैकइंटायर

WWE में किसने सोचा होगा कि जिस सुपरस्टार को साल 2014 में निकाला होगा वो साल 2020 में WWE का चैंपियन बनेगा। ड्रू मैकइंटायर ( Drew McIntyre ) वो सुपरस्टार हैं जिन्होंने पहले ठोकर खाई फिर कामयाबी की सीढ़ी चढ़ने के लिए कड़ी मेहनत की। ड्रू को इसका फल भी मिला और आज वो WWE के चैंपियन हैं बल्कि रेसलमेनिया में ब्रॉक लैसनर को सिंगल्स मैच में हराने वाले सुपरस्टार्स की लिस्ट में शामिल हैं। ड्रू ने अब बताया है कि टाइटल जीतने के बाद बैकस्टेज कैसा रिएक्शन था।

साल 2020 ड्रू के लिए काफी खास रहा पहले रॉयल रंबल को अपने नाम किया फिर रेसलमेनिया में ब्रॉक लैसनर के खिलाफ मुकाबला लड़ा। ड्रू ने ब्रॉक के F5 को तुरंत किक आउट किया जिससे पूरा .यूनिवर्सल हैरान हो गया था। ड्रू मैकइंटायर ने लैसनर को लगभग 5 मिनट के अंदर हरा दिया था। जानकारी के लिए बता दें कि रेसलमेनिया इस बार कोरोना वायरस के कारण परफॉर्मेंस सेंटर में बिना दर्शकों को 2 दिन तक हुआ था।

कैसा था WWE के बॉस विंस मैकमैहन का रिएक्शन?

बैकस्टेज का रिएक्शन काफी अजीब था क्योंकि वहां कोई नहीं था। थोड़ा अलग रहा था। लेकिन जब मैं विंस मैकमैहन और ट्रिपल एच के पास गया तो वो मुझे देखतक खुश थे और गर्व महसूस कर रहे थे । जिन जिन लोगों ने मुझे आगे बढ़ते हुए देखा है वो भी काफी खुश थे। विंस और ट्रिपल एच काफी अच्छा महसूस कर रहे थे क्योंकि उन्होंने जो मुझमें सालों पहले देखा था मैंने वैसा कर दिखाया।

अब ड्रू मैकइंटायर अपने WWE टाइटल को 10 मई (भारत में 11 मई) को होने वाली मनी इ द बैंक में सैथ रॉलिंस के खिलाफ डिफेंड करेंगे। अब देखना होगा कि क्या जैसा हाल ड्रू ने ब्रॉक का किया था वैसा ही कुछ सैथ रॉलिंस का होता है या नहीं।

ये भी पढ़ें-WWE के मौजूदा 5 बड़े सुपरस्टार्स जिन्होंने अपने साथी रेसलर्स से शादी की

youtube-cover

Quick Links

Edited by Ankit
App download animated image Get the free App now