Create

WWE के मौजूदा 5 बड़े सुपरस्टार्स जिन्होंने अपने साथी रेसलर्स से शादी की

WWE
WWE
JITENDRA SINGH

पिछले कुछ वर्षों से WWE और अन्य रेसलिंग कंपनी का बिजनेस लगातार बढ़ रहा है। ऑल एलीट रेसलिंग (AEW) कंपनी के इस बिजनेस में आ जाने से WWE को कड़ी टक्कर मिल रही है। इसके साथ ही फैंस को बेहतरीन मैच और नई स्टोरीलाइन भी देखने को मिल रही है।

रेसलिंग बिजनेस में मौजूद सभी रेसलर्स को बहुत ज्यादा समय तक अपने घर से दूर रहना पड़ता है क्योंकि कंपनी के अधिकांश रेसलिंग शो अलग-अलग शहर में होते है और इस वजह से इन रेसलर्स के बीच दोस्ती होना एक बात है। कुछ मेंस और फिमेल रेसलर्स की दोस्ती अक्सर रिलेशनशिप में बदल में बदल जाती है।

ये भी पढ़ें- जब Money In The Bank पीपीवी में ब्रॉक लैसनर ने किया WWE के कैमरामैन को घायल

इस आर्टिकल में हम उन 5 बड़े रेसलर्स के बारें में बात करेंगे जिन्होंने अपने साथी रेसलर्स के साथ शादी की है।

WWE सुपरस्टार एम्बर मून और मैथ्यू पामर

एम्बर मून ने NXT ब्रांड में बहुत अच्छा काम किया था और इस ब्रांड के अंदर उन्होंने NXT विमेंस चैंपियनशिप भी अपने नाम की थी। इस ब्रांड में बेहतरीन प्रदर्शन करने की वजह से इन्हें WWE ने मेन रोस्टर में बुला लिया था और अब यह वर्तमान में स्मैकडाउन ब्रांड का हिस्सा है।

2018 के नवंबर महीने में इन्होंने अपने साथी रेसलर मैथ्यू पामर से शादी कर ली थी। मैथ्यू पामर ने इन्हें इंडिपेंडेंट सर्किट में एक मैच के खत्म होने बाद रिंग में शादी के लिए प्रपोज किया था और इस प्रपोज को एम्बर मून ने स्वीकार कर लिया था।

ये भी पढ़ें-WWE के पूर्व चैंपियन ने की 'शील्ड' भाइयों की नकल

youtube-cover

WWE सुपरस्टार सेड्रिक एलेक्ज़ेंडर और एरियल मनरो

सेड्रिक एलेक्ज़ेंडर (Cedric Alexander) वर्तमान समय में रॉ ब्रांड के अंदर रिकोशे के साथ टैग टीम बनाकर मैच लड़ रहे है और इन दोनों रेसलर्स की टीम को फैंस बहुत पसंद कर रहे हैं। इस वजह से शायद आने वाले समय में यह टैग टीम चैंपियनशिप अपने नाम कर सकते हैं। इन्होंने एरियल मनरो के साथ 2018 के अंत में शादी कर ली थी और इनकी पत्नी वर्तमान में AEW में काम कर रही हैं।

यह भी पढ़ें: WWE इतिहास में 10 सबसे छोटे WWE चैंपियनशिप रन

youtube-cover

WWE सुपरस्टार मिकी जेम्स और मैग्नस

मिकी जेम्स ने अपने रेसलिंग करियर में 6 बार विमेंस चैंपियनशिप अपने नाम की है और इस वजह से यह फैंस के बीच बहुत ज्यादा लोकप्रिय है। जब इन्होंने 2017 में एक बार फिर WWE में वापसी की तो फैंस का इन्हें बहुत सपोर्ट किया और कंपनी ने इन्हें विमेंस रोस्टर के अन्य रेसलर्स को आगे बढ़ाने के लिए इस्तेमाल किया। मिकी जेम्स ने वर्तमान नेशनल रेसलिंग एलायंस वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन मैग्नस से 2015 में शादी कर ली थी।

WWE सुपरस्टार बो डैलास और सारा बैकमैन

बो डैलास पूर्व यूनिवर्सल चैंपियन ब्रे वायट के छोटे भाई हैं और इन्होंने NXT ब्रांड में बहुत अच्छा काम किया था। सारा ने 2013-14 के बीच में NXT ब्रांड में काम किया था और इस दौरान इनकी मुलाकात बो डैलास से हुई थी। कुछ समय बाद इन्होंने शादी कर ली थी।

यह भी पढ़ें: रोमन रेंस को WrestleMania से नाम वापस लेने की मिली बड़ी सजा, करियर पर सवाल?

वेस्ले ब्लैक और सारा ली

वेस्ले ब्लैक वर्तमान समय में स्मैकडाउन ब्रांड का हिस्सा है। यह बहुत समय से NXT ब्रांड का हिस्सा थे और इन्होंने हाल ही में कुछ दिनों पहले मेन रोस्टर में डेब्यू किया है और यह द फॉरगॉटन संस टैग टीम का हिस्सा है। इन्होंने रेसलर सारा ली से 2017 में शादी कर ली थी। WWE इन्हें लगातार बड़ा पुश दे रही ताकि फैंस को अच्छे मैच देखने को मिले।

यह भी पढ़े: WWE Raw में एजे स्टाइल्स की जीत के 5 मुख्य कारण

Edited by Ankit

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...