जब Money In The Bank पीपीवी में ब्रॉक लैसनर ने किया WWE के कैमरामैन को घायल

ब्रॉक लैसनर को हमेशा गुस्सा आता है। और इनके इसी स्वभाव के लिए फैंस उन्हें जानते हैं। WWE में कई बार उन्होंने ऐसी हरकतें की है जिससे कई लोगों को नुकसान हुआ है। एक ऐसा ही हादसा साल 2019 में मनी इन द बैंक पीपीवी के दौरान लैसनर ने किया था। इस पीपीवी में मैच के दौरान लैसनर ने सरप्राइज एंट्री की थी, जिसके बारे में किसी को नहीं पता था। लैसनर की एंट्री के वक्त एक कैमरामैन भी ब्रॉक लैसनर की लापरवाही का शिकार हो गया था।

ये भी पढ़ें: 5 नई टीम जो WWE को इस साल बनानी चाहिए

पिछले साल इस पीपीवी के अंत में लैसनर ने मनी इन द बैंक लैडर मैच में दखल देकर मनी इन द बैंक ब्रीफकेस जीता। लैसनर ने अली को नीचे गिराकर यह मैच जीता था। लैसनर ने खुद ही सैमी ज़ेन की जगह यहां पर ले ली थी। सैमी जेन उस समय बैकस्टेज में घायल हो गए थे। लैसनर ने वापसी तो की लेकिन यहां पर साफ लापरवाही नजर आई थी। अली को जब उन्होंने गिराया था तो उन्हें चोट लग गई थी और खून निकला था। हालांकि ये सब कैमरे में कैद नहीं हुआ था। लेकिन एक अन्य घटना कैमरे में कैद हो गई थी। जब लैसनर रैंप से नीचे दौड़ते हुए आ रहे थे, तब उन्होने एक सीढ़ी धकेली थी, जो WWE के कैमरामैन पर गिर गई थी। कैमरामैन इसके बाद घायल हो गया था। ऐसा लगा जैसे लैसनर ने ये काम जानबूझ कर किया था।

इस तस्वीर में आप ये देख सकते हैं।

Enter caption

ब्रॉक लैसनर ने WWE में कई बार ऐसा किया है। उनके गुस्से का शिकार बहुत लोग हुए है। ये अच्छी बात वैसे नहीं है। लैसनर को लेकर बहुत बड़े आरोप हमेशा से लगाए गए है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को https://www.facebook.com/SKWrestlingHindi/ पर पाएं

Quick Links

App download animated image Get the free App now