Create

WWE के पूर्व चैंपियन ने की 'शील्ड' भाइयों की नकल

शील्ड
शील्ड
Ankit

WWE में शील्ड का काफी बड़ा नाम था, जिसमें रोमन रेंस (Roman Reigns) , सैथ रॉलिंस (Seth Rollins) और डीन एम्ब्रोज (Dean Ambrose) हुआ करते थे। अब ये टीम टूट चुकी है रोमन रेंस और सैथ रॉलिंस WWE का अभी भी हिस्सा हैं जबकि यूनिवर्सल टाइटल को भी जीत चुके हैं। दूसरी ओर डीन एम्ब्रोज अब WWE की दुश्मन कंपनी AEW में जॉन मोक्सली के नाम से लड़ रहे हैं। कोरोना के चलते सभी सुपरस्टार्स लॉकडाउन में हैं ऐसे में WWE की पूर्व विमेंस चैंपियन कार्मेला ने शील्ड के एक प्रोमो की नकल उतारी है।

ये भी पढ़ें-"WWE ने मुझे ब्रॉक लैसनर पर कुछ मूव्स लगाने से मना कर दिया था"

कैसा है WWE सुपरस्टार कार्मेला का ये वीडियो?

कार्मेला ने सैथ रॉलिंस, रोमन रेंस और डीन एम्ब्रोज की तरह गेटअप किया। कार्मेला ने पोस्ट में तीनों ती नकल उतारी और एक मजेदार अंदाज में शील्ड को याद किया।

ये पहला मौका नहीं है जब कार्मेला ने किसी सुपरस्टार का प्रोमो रिक्रिएट किया हो, इससे पहले वो ब्री बैला, स्टैफनी मैकमैहन, बैकी लिंच, शार्लेट फ्लेयर, साशा बैंक्स और बेली का कर चुकी हैं।

ये भी पढ़ें-WWE किस्से-कहानियां: जब विंस मैकमैहन को ब्रेट हार्ट ने बैकस्टेज मारा था मुक्का

रेसलमेनिया में कार्मेला ने दस्तक नहीं थी लेकिन स्मैकडाउन में वापसी के बाद उन्होंने डैना ब्रूक के साथ टीम बनाई और विमेंस टैग टीम चैंपियंस एलेक्सा ब्लिस और निकी क्रॉस के खिलाफ मैच लड़ा। कार्मेला ने स्मैकडाउन में मैंडी रोज को हराकर विमेंस मनी इन द बैंक मैच में जगह बनाई। आपको जानकारी के लिए बता दें कि कार्मेला विमेंस मनी इन द बैंक कॉन्ट्रैक्ट जीतने वाली पहली विमेंस सुपरस्टार हैं।

WWE में कार्मेला को काफी पसंद किया जाता हैं, उन्होंने फैंस को अच्छे मुकाबले दिए हैं। हालांकि शील्ड की नकल कर अब फिर से कार्मेला चर्चा में आई गई हैं। कार्मेला के इस पोस्ट पर अभी तक शील्ड भाई में से किसी ने भी कोई रिएक्शन नहीं दिया है। शील्ड ने 2012 सर्वाइवर सीरीज के दौरान मेन रोस्टर में दस्तक दी थी। शील्ड को आज भी WWE में एक शानदार टीम में माना जाता है।

ये भी पढ़ें-WWE चैंपियन ड्रू मैकइंटायर से जुड़ी 5 ऐसी बातें जिसके बारे में आप नहीं जानते होंगे


Edited by Ankit

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...