Create

"WWE ने मुझे ब्रॉक लैसनर पर कुछ मूव्स लगाने से मना कर दिया था"

ब्रॉक लैसनर
ब्रॉक लैसनर
Ankit

WWE में ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) को किसी पहचान की जरुरत नहीं है, उन्होंने अपनी मेहनत और अच्छे काम से फैंस के दिलों पर राज़ किया है, इसमें कोई शक नहीं है कि कभी कभी लैसनर को WWE के फैंस उनके गुस्से के कारण नापसंद करते हैं लेकिन WWE ने हमेशा से ब्रॉक लैसनर को बड़ा सुपरस्टार माना है

ये भी पढ़ें-WWE ने ब्रॉक लैसनर के लिए नया विरोधी तय किया?

WWE के पूर्व सुपरस्टार ने किया खुलासा?

अब 14 बार के हॉर्डकोर चैंपियन टॉमी ड्रिमर ने बस्टेड ओपन पोडकास्ट में बताया कि WWE ने उन्हें मैच के बाद ब्रॉक लैसनर से फिर से लड़ने को मना कर दिया था। ड्रिमर ने यहां अपने WWE काम के बारे में बताया। उन्होंने बताया कि WWE ने उन्हें काम दिया था कि यंग टैलेंट के साथ वो ड्राक मैच का हिस्सा बने। हालांकि उन्होंने ब्रॉक लैसनर की तारीफ की साथ कहा कि कंपनी ने कुछ मूव्स लगाने के लिए उन्हें मना किया था।

ये भी पढ़ें-WWE चैंपियन ड्रू मैकइंटायर से जुड़ी 5 ऐसी बातें जिसके बारे में आप नहीं जानते होंगे

पूर्व ECW चैंपियन ने बताया कि WWE ने कहा था कि वो बैकस्टेज ब्रॉक लैसनर से कोई बात ना करे। हालांकि ड्रिमर समझ नहीं पाए थे कि WWE ऐसा क्यों कर रहा है जबकि वो उनके साथ लड़ चुके थे। लैसनर और ड्रिमर को देखे तो दोनों का करियर अलग अलग रास्ते जाता है।

माना ये भी जा रहा है कि ब्रॉक लैसनर को शुरुआती दिनों में WWE ने मेगा सुपरस्टार मना लिया था। तभी 2002 में डेब्यू के बाद उन्होंने जल्द ही चैंपियनशिप जीती। द रॉक, कर्ट एंगल, अंडरटेकर, बिग शो और गोल्डबर्ग जैसे दिग्गजों के खिलाफ महा मुकाबला किया। हालांकि गोल्डबर्ग के हाथों हार के बाद लैसनर से WWE को छोड़ दिया था।

ये भी पढ़ें-WWE किस्से-कहानियां: जब विंस मैकमैहन को ब्रेट हार्ट ने बैकस्टेज मारा था मुक्का

अब ब्रॉक लैसनर ने रेसलमेनिया 36 में आखिरी WWE मैच लड़ा है और उनका वापसी कंपनी में कब होने वाली है इसके बारे में कोई जानकारी सामने नहीं आई हैं। खैर, उम्मीद जताई जा रही है कि आने के बाद ब्रॉक लैसनर का अगला फ्यूड पू्र्व इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन बॉबी लैश्ले से होगा।


Edited by Ankit

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...