Create

Roman Reigns के दुश्मन को लगी चोट, WWE के बड़े मैच में हो सकता है चौंकाने वाला बदलाव

रोमन रेंस के बड़े मैच में हो सकता है बदलाव
रोमन रेंस के बड़े मैच में हो सकता है बदलाव

Drew Mcintyre: WWE Clash at the Castle के लिए रोमन रेंस (Roman Reigns) बनाम ड्रू मैकइंटायर (Drew Mcintyre) अनडिस्प्यूटेड चैंपियनशिप मैच का ऐलान किया गया था। अब Fightful की एक रिपोर्ट में खुलासा हुआ है कि स्कॉटिश वॉरियर को कमर में चोट आई है, जिसके कारण उन्हें कुछ शोज़ को मिस भी करना पड़ा है।

रिपोर्ट में ये भी कहा गया कि मैकइंटायर की चोट ज्यादा गंभीर नहीं है और उन्हें सर्जरी की जरूरत शायद ना पड़े। इसलिए Clash at the Castle में उनके मैच में कोई बदलाव ना होने की उम्मीद जताई जा रही है।

शॉन रॉस ने अपने ट्वीट में लिखा,

"ड्रू मैकइंटायर इस समय कमर की चोट से जूझ रहे हैं, जिसके कारण वो इस वीकेंड कुछ शोज़ को मिस करने वाले हैं। उन्हें सर्जरी से गुजरना पड़े, इस बात की संभावनाएं कम हैं और उनके Clash at the Castle के मैच में कोई बदलाव शायद ना हो।"
Fightful can confirm that Drew McIntyre has been working through a rough back injury that led to him being pulled from the road this weekend.Surgery isn't expected, and he's still planned for Clash at the Castle. https://t.co/EcXYYL1fAZ

WWE Clash at the Castle में रोमन रेंस को चैलेंज करेंगे ड्रू मैकइंटायर

SummerSlam 2022 से पूर्व आखिरी SmackDown में ड्रू मैकइंटायर ने अपने रियल लाइफ फ्रेंड और WWE में अपने दुश्मन शेमस को नंबर-1 कंटेंडर मैच में हराकर रोमन रेंस के खिलाफ अनडिस्प्यूटेड चैंपियनशिप मैच प्राप्त किया था।

SummerSlam में रोमन रेंस के ब्रॉक लैसनर के खिलाफ सफल टाइटल डिफेंस के बाद Clash at the Castle के लिए ट्राइबल चीफ और स्कॉटिश वॉरियर के बीच मैच का ऐलान किया गया, लेकिन इस स्टोरीलाइन में एक नया एंगल भी जुड़ गया है। कैरियन क्रॉस ने पिछले हफ्ते वापसी कर ड्रू मैकइंटायर पर अटैक करने के बाद रोमन रेस के टाइटल्स को टारगेट बनाने के संकेत दिए।

काफी फैंस का मानना है कि WWE Clash at the Castle के अनडिस्प्यूटेड चैंपियनशिप मैच में कैरियन क्रॉस को भी जोड़ा जा सकता है। SmackDown के हालिया एपिसोड में उन्होंने प्रोमो कट करते हुए रोमन रेंस के साथ ड्रू मैकइंटायर को भी चेतावनी दी। क्रॉस के आने से मैकइंटायर की जीत की संभावना बढ़ जाएंगी क्योंकि चैंपियन को हार के बाद भी मजबूत दिखाया जा सकेगा।

इस बात में कोई 2 राय नहीं कि यूके का क्राउड अपने होमटाउन हीरो ड्रू मैकइंटायर को सपोर्ट कर रहा होगा, लेकिन लोगों को मैच से जुड़े 2 अन्य पहलुओं को भी ध्यान में रखना होगा। एक तरफ मिस्टर Money in the Bank, थ्योरी अपने ब्रीफ़केस को कैशइन करने के मौके तलाश रहे हैं, वहीं कैरियन क्रॉस का इंटरफेयरेंस भी कोई चौकाने वाली बात नहीं होगी।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Neeraj sharma
Be the first one to comment