Create

WWE न्यूज़: Stomping Grounds से पहले रोमन रेंस को तारीफ के साथ-साथ मिली धमकी

द बिग डॉग vs द स्कॉटिश साइकोपैथ
द बिग डॉग vs द स्कॉटिश साइकोपैथ

WWE स्टॉम्पिंग ग्राउंड्स में रोमन रेंस और ड्रू मैकइंटायर एक दूसरे के आमने-सामने होने वाले हैं। करीब एक महीने से दोनों के बीच कई मौकों पर झड़प भी देखने मिल चुकी है। सऊदी अरब में हुए WWE सुपर शोडाउन में ड्रू मैकइंटायर के कारण रोमन रेंस को शेन मैकमैहन के खिलाफ हार का स्वाद चखना पड़ा था।

स्टॉम्पिंग ग्राउंड्स शो केवल कुछ घंटे दूर है लेकिन उसके पहले सभी को हैरान करते हुए रोमन रेंस के विरोधी ड्रू मैकइंटायर ने ट्विटर पर द बिग डॉग की जमकर तारीफ की। जिस तरह से पिछले साल रैसलमेनिया के बिल्ड अप से लेकर और रैसलमेनिया तक का दोनों का सफर रहा था, उसकी ड्रू मैकइंटायर ने प्रशंसा की। रैसलिंग की दुनिया में उन्होंने रोमन रेंस को एक टॉप स्टार माना।

रोमन रेंस की तारीफ करते हुए ड्रू मैकइंटायर ने इस बात को स्वीकार किया कि उनकी वापसी के बाद उन्हें साफ तौर पर हराने वाले एकमात्र रैसलर, रोमन रेंस हैं। आगे बढ़कर उन्होंने ये भी कहा कि दोनों रैसलर रैसलिंग जगत के नायाब हीरे हैं।

ये भी पढ़ें: WWE Stomping Grounds: रोमन रेंस और ड्रू मैकइंटायर के मैच को खत्म करने के 5 तरीके

ल्यूकीमिया से संघर्ष करने के बाद जब रोमन रेंस ने वापसी की तो रैसलमेनिया के लिए उनके और ड्रू मैकइंटायर के बीच मैच बुक किया गया। रैसलिंग के सबसे बड़े मंच, रैसलमेनिया में रोमन रेंस ने 'द स्कॉटिश साइकोपैथ' को हराया था। WWE स्टॉम्पिंग ग्राउंड्स में दोनों के बीच का मुकाबला मेनिया का रीमैच होगा।

हालांकि अपने ट्वीट में ड्रू मैकइंटायर ने ये भी कहा कि शेन मैकमैहन के साथ रहकर उनमें काफी अच्छा बदलाव आया है और स्टॉम्पिंग ग्राउंड्स में वो रोमन रेंस को केवल हराएंगे नहीं बल्कि खत्म कर देंगे। अब मैच में पता चलेगा कि कौन किस पर भारी पड़ता है।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Quick Links

Edited by विजय शर्मा
Be the first one to comment