Create

WWE Stomping Grounds: रोमन रेंस और ड्रू मैकइंटायर के मैच को खत्म करने के 5 तरीके

रोमन बनाम मैकइंटायर
रोमन बनाम मैकइंटायर
Ujjaval Palanpure

कुछ दिनों बाद WWE का अगला पीपीवी स्टॉम्पिंग ग्राउंड्स होने वाला है। इस शो के लिए WWE ने कुल 9 मैचों के एलान किया है। भारत में इस शो को 24 जून 2019 को सुबह 4:30 बजे देखा जा सकता है। यह स्टॉम्पिंग ग्राउंड्स का पहला संस्करण होने वाला है।

इस शो के लिए सबसे अहम मैचों में रोमन रेंस और ड्रू मैकइंटायर का मैच भी शामिल है। दरअसल, दोनों फास्टलेन से एक ही स्टोरीलाइन में शामिल हैं। पहले दोनों ही द शील्ड के अंतिम मैच वाली स्टोरीलाइन में थे और बाद में दोनों के बीच रैसलमेनिया 35 में मैच देखने को मिला था।

ये भी पढ़ें:- WWE को लगा बड़ा झटका, 6-9 महीनों के लिए बाहर हुआ बड़ा सुपरस्टार

इसके बाद भी वह एक ही फ़्यूड में रहे हैं और अब शायद वह अंतिम बार किसी बड़े शो में मैच लड़ने वाले हैं। WWE ने रोमन रेंस और ड्रू मैकइंटायर की फ़्यूड को स्टॉम्पिंग ग्राउंड्स तक काफी अच्छे से तैयार किया है। शेन मैकमैहन इस मैच में ड्रू मैकइंटायर का साथ देने वाले हैं।

उनका इस मैच में अहम किरदार रहने वाला है। हमने पहले हुई सारी चीज़ों के बारे में बात कर ली है और अब हम स्टॉम्पिंग ग्राउंड्स में रोमन बनाम मैकइंटायर के मैच से पहले एक रोचक विषय के बारे में जानने वाले हैं। इसलिए हम बात करने वाले हैं रोमन रेंस और ड्रू मैकइंटायर के मैच के 5 संभावित अंत के बारे में।

#5 रोमन रेंस मैच में ड्रू मैकइंटायर को क्लीन तरीके हरा दें

रोमन को मिले बड़ी जीत
रोमन को मिले बड़ी जीत

रोमन रेंस के इस मैच को आसानी से जीतने के काफी ज्यादा चांस हैं। रोमन की पिछली हार को देखकर लगता है कि अब WWE उन्हें एक अच्छी जीत दिलवाने की पूरी कोशिश करेगी।

इस मैच में क्लीन जीत से रोमन रेंस का आत्मविश्वास बढ़ेगा और उन्हें भविष्य में नई फ़्यूड भी मिलेगी। रोमन मैच में मैकइंटायर को एक स्पीयर लगाकर आसानी से मैच को जीत सकते हैं। मैच के इस अंत से फैंस भी खुश रहेंगे।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

#4 रोमन रेंस मैच में डिसक्वालीफिकेशन के जरिए जीत हासिल करें

रोमन को मिले जीत
रोमन को मिले जीत

यह बात तो लगभग तय है कि ड्रू मैकइंटायर और रोमन के मैच में शेन मैकमैहन जरूर इंटरफेयर करेंगे। सुपर शोडाउन में शेन मैकमैहन की जीत में ड्रू मैकइंटायर का सबसे बड़ा हाथ था।

उस मैच में मैकइंटायर ने रोमन पर अटैक करके अपना फिनिशर लगा दिया था लेकिन रेफरी ने उस समय देखा नहीं था। हो सकता है इस बार जब शेन मैच में इंटरफेयर करें और रोमन पर अटैक करें, तब रेफरी उन्हें देख ले और रोमन को डिसक्वालीफिकेशन के जरिए जीत मिल जाए।


#3 ड्रू मैकइंटायर को मैच में रोमन पर इंटरफेयरेंस के जरिए जीत मिले

मैकइंटायर को जीत मिले
मैकइंटायर को जीत मिले

ड्रू मैकइंटायर WWE के टॉप हील हैं, हमेशा ही हील सुपरस्टार चीटिंग करके मैच को जीतता है। इस मैच शेन मैकमैहन रिंग साइड पर ड्रू मैकइंटायर के साथ रहने वाले हैं। शेन की मुख्य रूप से फ़्यूड रोमन रेंस के साथ ही है।

वह मैच में इंटरफेयर जरूर करेंगे और ड्रू मैकइंटायर को जीत दिलवाने की कोशिश भी करेंगे। अगर किसी प्रकार से वह रेफरी का ध्यान भटकाकर मैकइंटायर की मदद करें तो शायद उन्हें रोमन पर बड़ी जीत मिल सकती हैं।

ये भी पढ़ें:- 16 बार के पूर्व चैंपियन जॉन सीना ने WWE को दिया खास संदेश

#2 ड्रू मैकइंटायर को डिसक्वालीफिकेशन के जरिए जीत मिल जाए

मैकइंटायर को मिल सकती है बड़ी जीत
मैकइंटायर को मिल सकती है बड़ी जीत

रॉ के अंतिम एपिसोड में रोमन रेंस ने शेन मैकमैहन पर बहुत खतरनाक अटैक किया था। उन्होंने रिंग में शेन को सुपरमैन पंच लगाकर स्पीयर मार दिया था, इस प्रकार से द बिग डॉग ने मैकमैहन से अपना बदला ले लिया था।

उस दौरान ड्रू मैकइंटायर किसी तरह से रोमन रेंस से बच गए थे। रोमन स्टॉम्पिंग ग्राउंड्स में मैकइंटायर पर बहुत बुरी तरह अटैक करे सकते हैं और बाद में स्टील चेयर से अटैक करके अपना बदला ले सकते हैं। वह मैच तो हार जाएंगे लेकिन इससे रोमन का कद और भी बढ़ जाएगा।


#1 नो कॉन्टेस्ट से मैच की समाप्ति हो

रोमन और मैकइंटायर को मिले बराबर मौका
रोमन और मैकइंटायर को मिले बराबर मौका

अगर WWE इस मैच में किसी भी सुपरस्टार को कमजोर नहीं दिखाना चाहती हो तो हमें यह मैच को नो कॉन्टेस्ट के रूप में खत्म करते हुए दिख सकती हैं। इससे रोमन और मैकइंटायर दोनों ही ताकतवर साबित होंगे और आने वाले समय में WWE इस फ़्यूड को और भी ज्यादा लंबा खींच सकती है।

WWE के पास एक्सट्रीम रूल्स में रोमन रेंस और ड्रू मैकइंटायर के बीच स्टील केज मैच करवाने का अच्छा मौका है। इससे WWE की रेटिंग्स में भी सुधार आएगा और कुल मिलाकर कंपनी को बड़ा फायदा होगा।

ये भी पढ़ें:- AEW के All Out पीपीवी में नई चैंपियनशिप का एलान होगा

Edited by विजय शर्मा

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...