Create

WWE चैंपियनशिप के लिए बॉबी लैश्ले और रैंडी ऑर्टन के बीच होने वाले मैच का नतीजा पूर्व चैंपियन ने किया लीक?  

WWE सुपरस्टार ड्रू मैकइंटायर ने दिया बड़ा बयान
WWE सुपरस्टार ड्रू मैकइंटायर ने दिया बड़ा बयान
reaction-emoji
PANKAJ

WWE सुपरस्टार और दो बार के वर्ल्ड चैंपियन ड्रू मैकइंटायर (Drew McIntyre) ने इस बार बड़ा बयान दिया। रॉ (Raw) में अगले हफ्ते रैंडी ऑर्टन (Randy Orton) और बॉबी लैश्ले (Bobby Lashley) के बीच WWE चैंपियनशिप मैच होगा। मैकइंटायर अभी से इस मैच के विजेता का नाम बता दिया। मैकइंटायर ने दिग्गज रैंडी ऑर्टन को इस मैच का विजेता बताया। हालांकि मैकइंटायर ने दोनों सुपरस्टार्स की जमकर तारीफ की।

WWE दिग्गज ड्रू मैकइंटायर ने बॉबी लैश्ले और रैंडी ऑर्टन के मैच को लेकर दिया बड़ा बयान

दरअसल इस मैच का ऐलान पहले Extreme Rules के लिए किया गया था। अब इस मैच को Raw में ही करा दिया जाएगा। टैग टीम चैंपियनशिप मैच की जगह इस मैच का ऐलान किया गया। ITR Wrestling को हाल ही में मैकइंटायर ने अपना इंटरव्यू दिया और इस मैच के बारे में बात की। मैकइंटायर ने कहा,

रैंडी बहुत ही खतरनाक है और वो एक RKO मारकर मैच खत्म कर देंगे। लैश्ले भी शानदार रेसलर है। हर्ट लॉक मजाक नहीं है। MVP भी अपना रोल निभा सकते हैं। मैंने इन सभी के साथ अनुभव प्राप्त किया। मैं चाहता हूं रैंडी ऑर्टन विजेता बन जाएं। जब तक लैश्ले चैंपियन रहेंगे तब तक मैं इस टाइटल के लिए नहीं जा सकता हूं। रैंडी के पास बहुत क्षमता है। सब एक RKO का कमाल है और मैच खत्म हो जाएगा।

रैंडी ऑर्टन 14 बार वर्ल्ड चैंपियनशिप जीत चुके हैं। इस बार वो 15वीं बार ये कारनामा कर सकते हैं। लैश्ले का WWE चैंपियनशिप रन भी जबरदस्त चल रहा है। अभी तक अपने प्रतिद्वंदियों पर लैश्ले ने काफी कहर बरपाया है। रैंडी ऑर्टन के खिलाफ उन्हें जीतने में काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ेगा।

रैंडी ऑर्टन और लैश्ले के बीच जबरदस्त मैच यहां देखने को मिलेगा। फैंस को इस मैच का बेसब्री से इंतजार है। रैंडी ऑर्टन की नजरें इस बार 15वीं बार चैंपियनशिप जीतने पर होंगी। बॉबी लैश्ले का चैंपियनशिप रन भी यहां खत्म हो सकता है। अभी तक लैश्ले ने चैंपियन के रूप में जबरदस्त काम किया है। रैंडी ऑर्टन उनका चैंपियनशिप रन अब खत्म कर सकते हैं। फैंस बेसब्री से इस मैच का इंतजार कर रहे हैं।


Edited by PANKAJ
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...