Create

"ये मेरे जीवन का सबसे बड़ा सपना रहा" - WWE Superstar ने WrestleMania 36 में Brock Lesnar पर वर्ल्ड चैंपियनशिप जीत को खास बताया

brock lesnar wrestlemania 36
WrestleMania 36 में ब्रॉक लैसनर को हराकर चैंपियन बने थे ड्रू मैकइंटायर
Neeraj sharma

Drew Mcintyre: साल 2020 में ड्रू मैकइंटायर (Drew Mcintyre), WWE मेंस रॉयल रंबल (Royal Rumble) विजेता बने थे, जिसके बाद उन्होंने रेसलमेनिया (WrestleMania 36) में इस समय के WWE चैंपियन ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) को चैलेंज करने का फैसला लिया था।

अब मैकइंटायर ने COVID-19 के दौरान खाली एरीना में हुए उस मैच के बारे में बात की। उस मैच को जीतकर मैकइंटायर पहली बार वर्ल्ड चैंपियन बने थे और अब The Independent को दिए इंटरव्यू में उन्होंने वर्ल्ड चैंपियनशिप विनिंग मोमेंट के बारे में बात की।

उन्होंने कहा:

"वो मेरे लिए बहुत खास लम्हा रहा। पूरी दुनिया मुझे देख रही थी, स्कॉटलैंड में मौजूद मेरी पत्नी, मेरे पेट्स सभी मुझे देख रहे थे। मेरा सबसे पसंदीदा लम्हा वो रहा जब रेफरी ने बेल्ट सौंप कर मुझे वर्ल्ड चैंपियन घोषित किया और घर पर मेरी पत्नी, केट्लिन ने मुझे बेल्ट देकर उस सीन को रिक्रिएट किया।"

उन्होंने आगे कहा:

"WrestleMania को मेन इवेंट करना और उसमें वर्ल्ड टाइटल जीतना मेरे जीवन का सबसे बड़ा सपना था। WrestleMania के मेन इवेंट में जीतना काफी हद तक Royal Rumble जीतने जैसा लम्हा रहा, लेकिन ये उससे ज्यादा खास था। खाली एरीना में ब्रॉक लैसनर से फाइट और जब रेफरी ने 3 काउंट पूरे किए तो वहां उस मोमेंट को चीयर करने वाला कोई नहीं था।"

ड्रू मैकइंटायर ने WWE WrestleMania 36 के अपने फेवरेट मोमेंट के बारे में बात की

हालांकि स्कॉटिश वॉरियर अपनी जीत को क्राउड के सामने सेलिब्रेट नहीं कर पाए, लेकिन उन्होंने अनोखे अंदाज में फैंस का धन्यवाद किया। The Independent को दिए इसी इंटरव्यू में बताया कि वो उस सेलिब्रेटिंग मोमेंट के काटे जाने की उम्मीद कर रहे थे।

उन्होंने बताया:

"उस समय मेरी प्रतिक्रियाएं किसी स्क्रिप्ट का हिस्सा नहीं थीं और मैं महसूस कर पा रहा था कि मेरे यहां पहुंचने में कितने लोगों का योगदान अहम रहा है। मैंने कैमरा के पास जाकर लोगों का धन्यवाद भी किया। चूंकि हमें कैमरा में देखकर बोलने की इजाजत नहीं है, इसलिए मुझे लगा कि मेरी उस क्लिप को एडिट कर काट दिया जाएगा। मगर कंपनी ने उस मोमेंट को काटा नहीं, जो उस WrestleMania में मेरा फेवरेट मोमेंट भी रहा।"

मैकइंटायर अब एक और बड़े मैच के लिए तैयार हैं क्योंकि Clash at the Castle में उन्हें रोमन रेंस के खिलाफ अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच मिला है। वो यूनाइटेड किंग्डम में परफॉर्म कर रहे होंगे, जहां उन्हें अपने घरेलू फैंस का सपोर्ट मिल रहा होगा।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Neeraj sharma

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...