Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

मैकइंटायर ने बताया कि जब उन्होंने ब्रॉक लैसनर को एलिमिनेट किया तो कैसा लगा?

SENIOR ANALYST
न्यूज़
Modified 28 Jan 2020, 11:40 IST

Enter caption

रॉयल रंबल 2020 के विजेता इस बार मैकइंटायर बने। रोमन रेंस को अंत में एलिमिनेट कर उन्होंने ये मैच जीता। मैकइंटायर का एक सपना यहां पूरा हो गया। रेसलमेनिया में उनका मैच लैसनर के साथ होगा। क्योंकि लैसनर को उन्होंने ही एलिमिनेट किया था। रॉ में मैकइंटायर ने उन्हें चैलेंज कर दिया।

रॉयल रंबल जीतने के बाद दिए गए इंटरव्यू में मैकइंटायर ने कई मुद्दों को लेकर बातचीत की। और ये बताया कि जब उन्होंने लैसनर को एलिमिनेट किया तो उनके दिमाग में क्या चल रहा था।

यह भी पढ़ें: WrestleMania 36 के लिए ब्रॉक लैसनर के मैच का हुआ ऐलान

मैकइंटायर ने कहा,"कैमरा ने मेरा फेस पकड़ लिया था। मेरे फेस से पता चल रहा था कि क्या दिमाग में चल रहा था। क्योंकि मुझे कोई आइ़डिया नहीं था कि कैसे रिएक्ट करना है। एक बात मैं कहना चाहता हूं कि जब मैं रिंग में एंट्री कर रहा था और लैसनर को देख रहा था तो यही सोच रहा था कि मैं लैसनर को हरा सकता हूं,और कुछ भी हो मैं लैसनर को एलिमिनेट कर के रहूंगा। अगर लैसनर ने मुझे बाहर करने की कोशिश की तो मैं भी उन्हें बाहर कर सकता हूं। जब उऩ्होंने अपने गलब्स निकाले तो मेरी रूहें खड़ी हो गई थी। मैं भी तैयार था और सोच रहा था जो होगा देख लिया जाएगा। इसके बाद जब किक मारकर मैंने उन्हें बाहर किया तो वो मेरा रिएक्शन आप फुटेज में देख सकते हैं। यहीं मैं चाहता था और यही वहां पर हुआ।"

मैकइंटायर ने जब लैसनर को किक मारकर बाहर किया तो उससे पहले लैसनर को लो ब्लो रिकोशे ने दे दिया था। जिसका फायदा मैकइंटायर ने उठाया और लैसनर को एलिमिनेट कर दिया। लैसनर ने 13 सुपरस्टार्स को रिंग के बाहर किया था। मैकइंटायर को भी यकीन नहीं हो रहा था कि उन्होंने लैसनर को बाहर कर दिया। रेसलमेनिया में अब इन दोनोें के बीच जबरदस्त मुकाबला देखने को मिलेगा।

Published 28 Jan 2020, 11:40 IST
Advertisement
Fetching more content...